बिहार

bihar

Bettiah News: बेतिया में 3 माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : Apr 9, 2023, 6:25 PM IST

बेतिया में तीन महीने की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल वाले पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका की शादी 1 वर्ष पहले हुई थी. वह तीन महीने की गर्भवती थी. पुलिस मामले का जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया:बिहार के बेतिया में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई (3 month pregnant woman in Bettiah) है. मृतका की शादी 1 वर्ष पहले हुई थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी. घटना जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के सिसही गांव की हैं. घटना के बाद से मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Bettiah Crime: घर में अकेली नाबालिग बच्ची को उठाकर 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

एक वर्ष पहले हुई थी शादी: मृतका की पहचान टोला गुरवलिया गांव निवासी बाबू टोला निवासी आशिया खातून के रूप में की गई. उसकी शादी मार्च 2022 में लौरिया थाना क्षेत्र के सिसही गांव निवासी नबीजान अंसारी से हुई थी. मौत के वक्त अशिया खातून 3 महीने की गर्भवती थी. घटना की जानकारी मिली ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मृतका के रिश्तेदारों ने घटना की जानकारी मायके वालों को दी. परिजनों के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया हैं.

ससुराल वालों ने 15 हजार रुपये की मांग की थी:मृतका के पिता ने बताया कि ससुराल वालों के द्वारा 15 हजार रुपए की डिमांड की गई थी और नहीं देने पर मेरी बेटी की गला घोट कर हत्या कर दी गई. रिश्तेदारों से मुझे घटना की जानकारी मिली. जब मैं अपनी बेटी के ससुराल पहुंचा तो देखा कि ससुराल वाले मेरी बेटी के शव को ठिकाना लगाने ले जा रहे थे. जब हम लोगों ने उनको रोका तो वे मेरी बेटी का शव छोड़कर फरार हो गए. मामला लौरिया थाना क्षेत्र के सिसही गांव की हैं.

"ससुराल वालों के द्वारा 15 हजार रुपए की डिमांड की गई थी और नहीं देने पर मेरी बेटी की गला घोट कर हत्या कर दी गई. जब हमलोग घर पहुंचे तो शव छोड़कर फरार हो गये."-पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details