बिहार

bihar

बेतिया: रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 6:52 AM IST

शहर के व्यवसायी शंभू नाथ प्रसाद से बदमाशों ने रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए दोनों बदमाशों को बेतिया बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है.

बेतिया
बेतिया

बेतियाःजिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शहर के व्यवसायी शंभू नाथ प्रसाद को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों ने व्यवसायी से 5 लाख की रंगदारी मांगी थी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. दोनों अपराधियों को बेतिया बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी ने की पुष्टि
एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि अपराधियों ने पहले पांच लाख की रंगदारी मांगी थी. कुछ दिन बाद रंगदारी की रकम बढ़ाकर 20 लाख रुपये कर दिए गए थे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित से कार्रवाई की. इसके लिए एक पुलिस टीम का गठन किया था. टीम ने छानबीन के दौरान अपराधियों को बेतिया बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःपटनाः पांच दिवसीय महिला उद्यमी मेला का आयोजन, समाज कल्याण मंत्री ने किया उद्घाटन

दोनों का रहा है आपराधिक इतिहास
एसपी ने बताया गिरफ्तार दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है. पूछताछ ने दौरान इन लोगों ने कई संगीन घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details