बिहार

bihar

बेतिया में पुलिस और शराब माफिया के बीच मुठभेड़, 50 राउंड फायरिंग.. एक की मौत

By

Published : Nov 7, 2022, 7:18 AM IST

Updated : Nov 7, 2022, 1:57 PM IST

शराबबंदी वाले बिहार (Liquor Ban In Bihar) में अब शराब तस्कर ना सिर्फ खुलेआम शराब की तस्करी कर रहे हैं बल्कि कार्रवाई करने जा रही पुलिस को भी गोलियों का निशाना बना रहे हैं. बेतिया में एक बार फिर शराब पकड़ने गई पुलिस पर तस्करों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई.

बेतिया में पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच मुठभेड़
बेतिया में पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच मुठभेड़

बेतियाः बिहार के बेतिया में श्रीनगर थाना क्षेत्र (Srinagar Police Station) के दियारा में पुलिस और शराब माफिया (police and liquor mafia Encounter in bettiah) के बीच लगभग 4 घंटे तक मुठभेड़ हुई, जिसमें लगभग 50 राउंड फायरिंग हुई है. इस दौरान पुलिस ने एक शराब माफिया को मार गिराया है. दरअसल दियारा क्षेत्र में बड़ी मात्रा में नाव से शराब की खेप आ रही थी, उसी दौरान पुलिस की कार्रवाई में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. मौके से 27 से ज्यादा खोखा बरामद किया गया है.



ये भी पढ़ेंःबेतिया में मद्यनिषेध विभाग का बड़ा एक्शन, छापेमारी के दौरान 40 शराब तस्कर गिरफ्तार

चारों तरफ से घिर चुकी थी पुलिसः बेतिया के सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के दियारा में यूपी के के रास्ते नाव से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस दियारा में नदी के किनारे पहुंची. जहां पर नाव से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही थी और ट्रैक्टर ट्राली पर लादा जा रहा था. पुलिस ने जैसे ही उन्हें रोकने की कोशिश की शराब कारोबारियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में अपनी तरफ से फायरिंग शुरू की. शराब कारोबारियों की संख्या ज्यादा थी. पुलिस चारों तरफ से घिर चुकी थी.

"बीती रात 2:00 बजे से पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच गोली चलती रही. बैरिया थाना, नगर थाना, नौतन थाना समेत कई थाने की पुलिस भी वहां पर पहुंची. शराब कारोबारी और पुलिस के बीच लगभग 4 घंटे तक गोली चलती रही. एक शराब कारोबारी मारा गया और सभी शराब कारोबारी नाव से नदी के रास्ते ही फरार हो गए. ट्रैक्टर पर लगे भारी मात्रा में शराब जब्त कर ली गई है. मौके से कई खोखा बरामद किया गया जिसकी गिनती अभी नहीं हुई है"- मुकुल परिमल पांडे, सदर एसडीपीओ

यूपी से सटा है दियारा का क्षेत्रःबता दें कि श्रीनगर दियारा का क्षेत्र यूपी से सटा हुआ है. जिस कारण गांव से शराब कारोबारी शराब लेकर आसानी से दियारा क्षेत्र में उतार लेते हैं. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि नाव से भारी मात्रा में शराब की खेप आ रही है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की और शराब कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया. साथ ही एक शराब कारोबारी को मार गिराया.

Last Updated :Nov 7, 2022, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details