बिहार

bihar

बगहा: सामुदायिक भवन पर विवाद, मुखिया पर लगा निजी उपयोग करने का आरोप

By

Published : May 17, 2020, 10:32 AM IST

मुखिया बिहारी महतो का कहना है कि पंचायत के कुछ प्रतिद्वंदी विपक्षी आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीचे गर्मी होती थी, इसलिए ऊपर हवादार कमरा बनवाया गया है

west champaran
west champaran

पश्चिम चंपारणः बगहा के नौरंगिया दरदरी पंचायत में मुखिया के बनवाए जा रहे दो तल्ले सामुदायिक भवन पर विवाद खड़ा हो गया है. कुछ ग्रामीणों का आरोप है कि मुखिया इस भवन का निजी उपयोग करते हैं. जबकि मुखिया का कहना है कि ये विधायक निधि से बना सामुदायिक भवन जनमानस के लिए है और उन्हीं के उपयोग के लिए हाईटेक बनाया जा रहा है.

ग्रामीणों का विरोध
मुखिया के समुदायिक भवन के निर्माण का गांव के लोग विरोध कर रहे हैं. बता दें कि उक्त भवन मुखिया के घर से बिल्कुल सटा हुआ है और उन्हीं की जमीन पर बना है. ऐसे में मुखिया बिहारी महतो का कहना है कि पंचायत के कुछ प्रतिद्वंदी विपक्षी आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीचे गर्मी होती थी, इसलिए ऊपर हवादार कमरा बनवाया गया है ताकि ग्रामीणों को किसी सार्वजनिक कार्य के लिए परेशानी न हो.

देखें रिपोर्ट

विधायक निधि से बना है समुदायिक भवन
मुखिया ने बताया कि उक्त सामुदायिक भवन भले ही उनकी जमीन में बना है, लेकिन यह विधायक निधि से बनवाया गया है. ऐसे में निजी उपयोग का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि भवन को एयरकंडीशनर बनने का प्रयास है. जिससे यह लोगों के काम आ पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details