बिहार

bihar

बेतिया: विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, पहले भी शराब मामले में गया था जेल

By

Published : Mar 4, 2021, 5:32 PM IST

Liquor seller arrested

उत्पाद विभाग की टीम ने बेतिया के संतघाट इलाके में छापेमारी कर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज संजय कुमार को गिरफ्तार किया. उत्पाद विभाग की टीम ने नवंबर 2020 में भी संजय को शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था. फिलहाल वह जमानत पर था. इस दौरान भी शराब के धंधे में लिप्त था.

बेतिया: उत्पाद विभाग की टीम ने बेतिया के संतघाट इलाके में छापेमारी कर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज संजय कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धंधेबाज बेतिया के संतघाट इलाके का रहने वाला है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-बेतिया: नप कार्यालय के सामने सफाई कर्मियों का प्रदर्शन, आत्मदाह की दी चेतावनी

बेतिया उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि संजय के पास से 180 मिलीलीटर के 11 बोतल और 36 पीस टेट्रा पैक शराब मिले हैं. वह शराब की चोरी छिपे बिक्री कर रहा था. इसकी जानकारी मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम ने जाल बिछाकर उसे शराब के साथ दबोच लिया. उत्पाद विभाग की टीम ने नवंबर 2020 में भी संजय को शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था. फिलहाल वह जमानत पर था. इस दौरान भी शराब के धंधे में लिप्त था.

उत्पाद अधीक्षक को मिली थी गुप्त सूचना
जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि संतघाट इलाके में चोरी छिपे विदेशी शराब की बिक्री की जा रही है. सूचना के आलोक में अधीक्षक ने टीम गठित किया. टीम उसके घर छापेमारी की. इस दौरान उसके पास से विदेशी शराब बरामद हुआ. शराब बरामदगी के बाद संजय को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details