बिहार

bihar

बेतिया: नदी में डूबने से मां और बेटी की मौत

By

Published : Aug 23, 2021, 12:19 PM IST

बेतिया में डूबने से मौत

बेतिया में एक मां और बेटी की नदी में डूबने से मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि नदी किनारे स्थित खेत में घूमने के दौरान दोनों का पैर फिसलने से ये हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

बेतिया:पश्चिम चम्पारण (West Champaran) जिले के बेतिया (Bettiah) में नदी (River) में डूबने से मां और बेटी की मौत हो गई. मामला जिले के नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर पंचायत (Shivrajpur Panchayat) के वार्ड नंबर-15 स्थित डमका टोला गांव का है. जहां नदी किनारे खेत में घूमने गए मां और बेटी के पैर अचानक नदी में फिसल गए. जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Bettiah Crime News: डायन के संदेह में चाकू से गोदकर महिला की हत्या

परिजनों ने बताया कि मृतक बेबी खातून की शादी शेखधुरवा निवासी मोहम्मद मेराज से हुई थी. वह अपने पति के साथ मायके शिवराजपुर बूढ़े मां बाप एवं रिश्तेदारों से मिलने आई थी. देर शाम पति के साथ नदी किनारे वाले खेत में घूमने के लिए मां और बेटी गई थी. जहां खेत घूमने के क्रम में बेटी का पैर फिसल गया. बेटी को बचाने के क्रम में मां का भी पैर फिसल गया और दोनों की डूबने से मौत हो गई.

देखें वीडियो

ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद मां बेटी को नदी से बाहर निकाला गया. घटना की सूचना मिलते ही नौतन थाने की पुलिस और अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं मां-बेटे की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:Bettiah News: नरकटियागंज में उपद्रवियों ने तालाब में डाला जहर, मरी मछलियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details