बिहार

bihar

बेतिया: नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

By

Published : Dec 1, 2020, 10:26 PM IST

थाने पहुंची मां ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी का स्वेटर थमा दिया. आरोप है कि उनके गांव का ही युवक जबरन घर में घुस आया और 10 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा.

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

बेतिया : शिकारपुर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग युवति के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने गांव के एक युवक पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. वहीं, आरोपी फरार हो गया है. परिजनों का आरोप है कि उनकी आरोपी युवक जबरन घर में घुस आया. इसके बाद उसने उनकी 10 वर्षीय बच्ची को बंधक बना लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. परिजनों से हुई झड़प के बाद वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो निकला.

इंसाफ की गुहार
धक्का मुक्की के दौरान आरोपी का स्वेटर पीड़िता के घर पर ही छूट गया. इसी स्वेटर को लेकर थाने पहुंची पीड़िता की मां ने इंसाफ की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष केके कुमार ने कहा कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details