बिहार

bihar

Bettiah Crime: नाबालिग को बंधक बनाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 28, 2023, 8:40 PM IST

बेतिया में दो मनचलों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना जिले के मैनटांड़ थाना इलाके की है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म
बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म

बेतिया: बिहार के बेतिया में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Minor Girl Misdeeds in Bettiah) का मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ उसी गांव के आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के मैनटांड़ थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- Sitamarhi Rape Case: सीतामढ़ी में घर में घुसकर दुष्कर्म करने के मामले में FIR दर्ज, आरोपी फरार

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़िता के घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर गांव में ऑर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था. पीड़िता के दो छोटे भाई ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए गये थे. पीड़िता की मां ने दोनों बच्चों को बुलाने के लिए नाबालिग को भेजा. लड़की अभी अपने घर से निकली ही थी कि गांव के रहने वाले आरोपी ने उसे पकड़ लिया. इसी दौरान एक अन्य आरोपित भी आ गया. दोनों जबरन पीड़िता को उठाकर बागीचा में ले गए.

हाथ-मुंह बांधकर किया रेप : बचाव के लिए पीड़िता चिल्लाई लेकिन गांव के अधिकांश लोग आर्केस्ट्रा देखने के लिए गए थे. इसलिए कोई उसकी आवाज नहीं सुन पाया. आरोपितों ने पीड़िता के विरोध और चिल्लाने पर उसका दोनों हाथ और मुंह बांध दिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता का इलाज जारी: पीड़िता ने बताया है कि आरोपितों ने पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान वह बेहोश हो चुकी थी. सुबह जब उसे होश आया तो वो अपने घर पहुंची. जहां उसने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई. पीड़िता को गंभीर हालत में सुबह में इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. इधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे की तलाश में छापेमारी कर रही है.

"अभी पीड़िता की हालत में सुधार है. मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में बयान कराया जाएगा. मामले में पीड़िता के बयान पर कांड दर्ज किया जा रहा है. एक अन्य आरोपित की पहचान कराई जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- सज्जाद गद्दी, मैनाटांड थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details