बिहार

bihar

बेतिया: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 1, 2020, 9:58 PM IST

बेतिया में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बगहा अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Married woman dies under suspicious circumstances
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बेतिया: जिले के पटखौली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. घटना पटखौली के नरवल बोरवल पंचायत अंतर्गत पोखरभिंडा की बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के झगड़े में यह मौत हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पटखौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया है.

विवाहिता की मौत
बताया जा रहा है कि तीन साल पहले मृतका किरण शर्मा की लड्डू शर्मा से शादी हुई थी. पति पत्नी में बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद मंगलवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद इलाके में तरह-तरह की बातें हो रही है. वहीं, मौत की खबर जैसे ही मृतका के मायके वाले को मिली तो मायके वाले पटखौली के नरवल बोरवल पंचायत पहुंचे. मृतका के पिता की सूचना पर पटखौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मृतका के पिता के आवेदन पर ससुराल पक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा और घटना में शामिल आरोपियों को कड़ी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details