बिहार

bihar

Bettiah News: पैर फिसलने से हड़बोड़ा नदी में गिरा युवक, डूबने से मौत.. SDRF ने ढूंढ निकाला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 19, 2023, 11:22 AM IST

Updated : Oct 19, 2023, 11:33 AM IST

बेतिया में नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत (man died in bettiah) हो गई. घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत से शव को नदी के बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया. व्यक्ति की पहचान रमाकांत शाह के रूप में हुई है जो नरकटियागंज का रहने वाला है.

बेतिया में नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत
बेतिया में नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

बेतिया:बिहार के बेतिया जिले मेंनदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौतहो गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की कड़ी मशक्कत के बाद नदी से शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया. घटना के बाद इलाके का माहौल गमगीन हो गया, वहीं परिजनों में कोहराम मचा है.

ये भी पढ़ें:Gaya News: 24 घंटे के भीतर नदी में डूबने से पांच बच्चियों की मौत, कर्मा पर्व के लिए झार लाने गई थी सभी


कैसे हुई व्यक्ति की मौत:मिली जानकारी के अनुसार नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र के धुमनगर मटियरिया पंचायत में नदी किनारे शौच करने गया एक व्यक्ति अचानक पैर फिसल जाने से गहरे पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृत व्यक्ति की पहचान नरकटियागंज की मटियरिया पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी 45 वर्षीय रामाकांत साह के रूप में की गई है. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ नदी के पास जमा हो गई.

SDRF ने शव को निकाला बाहर:घटना के बाद तुरंत ही स्थानीय गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे व्यक्ति की खोज बीन होने लगी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद मौके पहुंची एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा दिया. इधर घटना से परिजनों में मातम पसर गया है, उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

"शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि रमाकांत शाह नदी किनारे शौच करने गए थे, इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और नदी में डूबने से उनकी मौत हो गई."- रामाश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष

Last Updated :Oct 19, 2023, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details