बिहार

bihar

Bagaha Crime News: अधेड़ ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2023, 4:40 PM IST

बिहार के बगहा में अधेड़ ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Molestation With Minor in Bagaha) का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस आरोपी को धर-दबोचा है. घटना को होली से एक दिन पहले आरोपी ने अंमजाम दिया. फिलहाल पुलिस अधेड़ से पूछाताछ कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बगहा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
बगहा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बगहा: बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ 45 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास (Molestation in Bagaha) किया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए जीएमसीएच बेतिया भेजा है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामला सही पाए जाने पर आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा. घटना होली के एक दिन पूर्व यानी 7 मार्च की है. दरअसल नाबालिग अपने मां के साथ जंगल की तरफ लकड़ी चुनने गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी भी जंगल से लकड़ी लेकर आ रहा था, इसी क्रम में बच्ची घर आने की जिद्द करने लगी. जिसके बाद उसकी मां ने बच्ची को उस अधेड़ के साथ घर भेज दिया लेकिन रास्ते में उसकी नियत गंदी हो गई और उसने लड़की के साथ गलत करने का प्रयास किया.

पढ़ें-Vaishali News: शौच के लिए गयी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज


लकड़ी लाने गई थी मां-बेटी: लड़की की मां ने बताया कि होली के 1 दिन पहले अपनी लड़की को लेकर जंगल की तरफ लकड़ी लाने के लिए गई थी. लड़की की मां अभी लकड़ी इकट्ठा कर ही रही थी कि पास में गांव एक शख्स पहुंचा जो कि लकड़ी लेकर जा रहा था. बच्ची घर जाने की जिद्द कर रही थी तो मां ने शख्स के साथ बच्ची को घर भेज दिया. इधर रास्ते में सुनसान देख कर अधेड़ की नियत बिगड़ गई और उसने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जिसके बाद किसी तरह से लड़की रोती बिलखती घर पहुंची. लड़की को रोता देख आसपास के लोग जमा हो गए और उन्होंने लड़की से पूछताछ शुरू कर दी. कुछ ही देर बाद मां भी लकड़ी लेकर पहुंच गई. पूरी आपबीती लड़की ने मां से सुनाई. इस मामले को लेकर लड़की की मां ने महिला थाना में एक आवेदन देकर आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज: महिला थाना अध्यक्ष लाल बाबू ने बताया कि लड़की के मां के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. आवेदन मिलते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ की जा रही है, पीड़िता को मेडिकल के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा जा रहा है. उसका भी बयान कोर्ट में कराया जाएगा. फिलहाल आरोपी पर धारा 376/11 और पास्को एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है. होली के दिन ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया और आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

"लड़की के मां के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. आवेदन मिलते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ की जा रही है, पीड़िता को मेडिकल के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा जा रहा है. उसका भी बयान कोर्ट में कराया जाएगा. फिलहाल आरोपी पर धारा 376/11 और पास्को एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है."-लाल बाबू, महिला थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details