बिहार

bihar

Loot in Bettiah : बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक को चाकू मारकर लूटा

By

Published : Jan 19, 2023, 7:31 PM IST

नरकटियागंज में हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 3.40 लाख रुपए लूटे (Loot from CSP operator in Bettiah) लिए. इस दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक को चाकू मार दी. इस दौरान हो हल्ला होने पर अपराधियों को बाइक छोड़कर भागनी पड़ी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़िये पूरी खबर.

बेतिया में चाकू मारकर लूटा
बेतिया में चाकू मारकर लूटा

बेतिया: नरकटियागंज में एक सीएसपी संचालक से हथियार बंद अपराधियों ने लूटपाट (Loot from CSP operator) की है. अपराधियों ने घटना को अंजाम देते वक्त सीएसपी संचालक को चाकू मारकर घायल भी कर दिया. नोटों से भरा बैग लेकर चलते बने. बताया जाता है कि बैग में 3 लाख 40 हजार रुपए थे. पुलिस ने अपराधियों की बाइक बरामद कर ली है. घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः Murder In Bettiah: डुगडुगी बजाते हुए आरोपी के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला

क्या है मामलाः मामले में प्रकाश नगर निवासी आर्यन कुमार ने शिकारपुर थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में उसने बताया है कि वह नगर के मुखिया जी चौक पर सीएसपी चलाता है. बुधवार की रात वह नंदपुर स्थित ई कार्ट कुरियर कंपनी से 3 लाख 32 हजार रुपए लेकर बैग में रखा था. बैग में पहले से भी रुपए थे. बाइक से पैसे लेकर घर जा रहा था. जैसे ही वह नंदपुर रेलवे ढाला के पास पहुंचा, एक ब्लू रंग की बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसको घेर लिया. रुपए से भरा बैग छीनने लगे. जब बैग देने से मना किया तो एक अपराधी उसको चाकू मार दिया. चाकू लगने पर वह जैसे ही निचे गिरा तो अपराधी बैग लेकर भाग गये.

पुलिस को दी सूचनाः घायल अवस्था में वह अपनी बाइक से पीछा किया. दिउलिया रेलवे ढाला बंद होने के कारण अपराधी वहीं पर दिख गये. वह शोर मचाने लगा. शोर सुनकर रेलवे ढाला के गेटमैन एवं अन्य लोगों को आता देख सभी अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. भागने के क्रम में अपराधियों ने अपनी बाइक वहीं छोड़ दी. जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी.

'अपराधियों की ब्लू कलर की बाइक बरामद की गयी है. बाइक किसकी है इसकी जांच की जा रही है. बहुत जल्द अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा' -रामाश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष


ABOUT THE AUTHOR

...view details