बिहार

bihar

बेतिया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 700 लीटर विदेशी शराब के साथ 12 गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2022, 6:52 PM IST

बेतिया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के अलग अलग इलाकों में छापामारी अभियान चलाकर 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ पुलिस को भारी मात्र में विदेशी शराब भी बरामद हुआ है.

उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई
उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई

बेतिया:बिहार में उत्पाद विभाग की टीम शराबबंदी (liquor ban in bihar) कानून को लागू करवामे के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. जिसके कारण लगातार शराब तस्करों, शराब कारोबारियों, और शराबियों की गिरफ्तारी भी की जा रही है. ताजा मामला बेतिया (liquor ban case in Bettiah) का है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में 132 लोग गिरफ्तार, शराब पीने और बेचने के आरोप में उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई

उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई:उत्पाद विभाग की टीम ने तीन टीम बनाकर जिलेभर में छापेमारी अभियान चलाया था. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बगहा और बेतिया से 12 लोगों को गिरफ्तार (several peoples arrested in Bettiah) किया. जिसमें शराब पीने से लेकर बेचने वाले तक शामिल है. इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब भी जब्त किया है. साथ ही साथ पुलिस ने अलग अलग जगहों से शराब कारोबार में इस्तेमाल किए जाने वाले सात मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है.

भारी मात्रा में शराब बरामद:उत्पाद विभाग की टीम द्वारा जिलेभर में चलाए गए छापेमारी अभियान में 85 कार्टन में रखा 703.77 लीटर शराब बरामद किया गया हालांकि इस दौरान शराब कारोबारी भागने में सफल रहे. पुलिस की टीम उन्हें चिन्हित कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उत्पाद विभाग की टीम में सगीर अंसारी (निरीक्षक) नागेन्द्र प्रसाद (अवर निरीक्षक) नवीन कुमार (सहायक अवर निरीक्षक) आदि शामिल थे।


"नौतन थाना क्षेत्र के डबरिया बैकुंठवा गांव में उत्तर प्रदेश से महंगे ब्रांड की शराब लाकर रखे जाने की सूचना मिली थी. जिसपर कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने 85 कार्टन में रखा 703.77 लीटर शराब बरामद किया गया. हालांकि छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी फरार हो गए".-मनोज कुमार सिंह,उत्पाद अधीक्षक

ये भी पढ़ें-रोहतास में अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, उत्पाद विभाग की महिला टीम ने 44 लोगों को दबोचा


ABOUT THE AUTHOR

...view details