बिहार

bihar

बगहा : 5 वर्षीय बच्चे का टुकड़ों में मिला क्षत विछत शव, नहीं हो पाई है पहचान

By

Published : Aug 29, 2022, 9:53 PM IST

बगहा में पांच वर्षीय नवजात की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने अज्ञात बच्चे का टुकड़ा टुकड़ा कर हत्या कर दी. हत्या के कारण और शव की पहचान में पुलिस टीम लगी हुई है.

टुकड़ों में मिला क्षत विछत शव
टुकड़ों में मिला क्षत विछत शव

बगहाः बिहार के बगहा पुलिस जिला में एक 5 साल के बच्चे का टुकड़ों में शव (Innocent Child Dead Body Found ) मिला है. शव की पहचान नहीं (Murder In Bagaha) हो पायी है. टुकड़ों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला पुलिस जिला अंतर्गत पटखौली ओपी थाना क्षेत्र का है, जहां शेरवा गांव के समीप नहर के किनारे गन्ने के खेत में शव पड़ा था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें-मोबाइल फोन के लिए दोस्‍त ने दोस्‍त का गला काटा, मौत से पहले वो पुलिस को दे गया सुराग

"करीबन 5 वर्षीय बालक का क्षत विक्षत स्थिती में शव पाया गया है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. हत्या किसने औप क्यों की है. यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा."ओपी प्रभारी, पटखौली

शव के पहचान में जुटी पुलिसःस्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पटखौली ओपी थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमण्डलीय अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अधिकारियो ने बच्चे के शव की पहचान के लिए आसपास के थाना और जन प्रतिनिधियों से संपर्क किया है. स्थानीय लोगों के अनुसार शव को जिस तरह टुकड़ों में काटा गया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आपसी दुश्मनी में परिजनों से बदला लेने के लिए इस तरह के अपराध को अंजाम दिया गया है. साथ ही जिस तरह से शव गन्ने के खेत में मिला है, उससे शक की जा रही है कि कोई लोलक अपराधी इसमें शामिल है.

पढ़ें-Bagaha Crime: पुरानी रंजिश में व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या, सभी आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details