बिहार

bihar

बेतिया: LJP के कई नेता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में शामिल, बोले- लोजपा में लोकतंत्र खत्म

By

Published : Mar 2, 2021, 6:36 PM IST

बेतिया में लोजपा के प्रदेश, जिला और प्रखंड के कई नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने लोजपा नेताओं को विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलायी.

LJP leaders join BJP in Bettiah
LJP leaders join BJP in Bettiah

बेतिया:लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश, जिला और प्रखंड के कई नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए. जिले के हरीवाटिका चौक स्थित एक निजी विवाह भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने लोजपा नेताओं को विधिवत भाजपा का सदस्यता दिलायी. कार्यकर्ताओं ने पार्टी के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल कर सदस्यता ग्रहण की.

यह भी पढ़ें:-मधुबनी में एक स्कूल में घुसा चार चक्का वाहन, 9वीं कक्षा के एक छात्र की हुई मौत, एक गंभीर

'भाजपा अब बना अभेद्य किला'
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने लोजपा नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की राजनैतिक विचारधारा है. भाजपा में शामिल होने वाले सभी को पार्टी में एक परिवार और भाई की तरह सम्मान मिलेगा. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व में लोजपा-भाजपा का मजबूत गठबंधन रहा है. उस दौर में सबके साथ काम कर चुके हैं. रामविलास पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मजबूती से खड़े रहते थे. कुछ परिस्थितिवश स्थिति सामान्य नहीं रही. डॉ जायसवाल ने कहा कि चंपारण भाजपा का गढ़ है. लोजपा नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद अब अभेद्य किला बन गया है.

यह भी पढ़ें:-राजा से कम नहीं मंत्रियों के ठाठ-बाट, सिर्फ मोबाइल बिल के लिए मिलते हैं 1 लाख रुपए

लोजपा में लोकतंत्र समाप्त
वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने कहा हमारी पार्टी का सिद्धांत पहले भारत उसके बाद पार्टी है. पार्टी अपने एक-एक कार्यकर्ताओं को परिवार के सदस्य की तरह मानती है. भाजपा का सदस्यता ग्रहण करने वाले लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव सह सीतामढ़ी प्रभारी और चनपटिया विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथ प्रसाद कुशवाहा ने कहा की चिराग पासवान चंद लोगों से घिर गए हैं. लोजपा में लोकतंत्र समाप्त हो चुका है. इसी कारण उन्होंने पिछले नवंबर माह में ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. भाजपा में शामिल होकर काफी खुशी महसूस हो रही है. उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेता और कार्यकर्ता भाजपा का संदेश गांव गांव तक पहुंचाएंगे. मौके पर बिरेश्वर राय, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष धनरंजन कुशवाहा, आनंद सिंह, सुशील जायसवाल, मनोज सिंह, संजीव पांडे उर्फ मिंटू, पन्नालाल साह, राकेश कुशवाहा, अखिलेश सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details