बिहार

bihar

Bagaha News: चार बच्चों की मां ने की आत्महत्या, पति के प्रताड़ना से परेशान थी महिला

By

Published : Mar 23, 2023, 6:50 PM IST

बगहा में पति की प्रताड़ना से परेशान महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

बगहा में महिला ने की आत्महत्या
बगहा में महिला ने की आत्महत्या

बगहा:बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में चार बच्चों की मां ने आत्महत्या कर ली (Women Committed Suicide In Bagaha). बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्री की घटना है. जानकारी के अनुसार पति द्वारा शराब पीकर आने के बाद प्रताड़ित करने से महिला परेशान थी. ससुराल पक्ष के लोग महिला के शव को अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा रहे थे. इसी बीच मायके वालों के द्वारा सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Shiekhpura News: इंटरमीडिएट में अच्छे अंक दिलाने के नाम पर ठगी, कम अंक आने के बाद छात्र ने खुदकुशी


चार बच्चों की मां ने की आत्महत्या: मृतका की पहचान चौतरवा थाना क्षेत्र के गोसाईं टोला निवासी मुन्ना पासवान की पत्नी आशा देवी (30 वर्ष) के रूप में हुई है. मायके वालों द्वारा सूचना देने के बाद थानाध्यक्ष सुरेश यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. परिजनों के मुताबिक ससुराल वालों ने ही इसकी सूचना उन्हें दी थी. जिसके बाद उनलोगों ने स्थानीय थाना को सूचित किया.

पति करता था प्रताड़ित: दरअसल, जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के रखई कुर्मी टोला निवासी श्री पासवान ने अपनी पुत्री की शादी चौतरवा थाना क्षेत्र के गोसाईं टोला निवासी मुन्ना पासवान से 15 वर्ष पहले किया था. सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन पति शराब पीकर आने के बाद पत्नी के साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था. जिससे तंग आकर पत्नी ने आत्महत्या करने वाला कदम उठा लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: मृतका के भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि बहनोई ने सूचना दिया की आशा देवी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद जब हम लोग बहन के यहां पहुंचे तो उसके ससुराल वाले शव को चंवर में अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे. तो हमलोगों ने पुलिस का सहारा लिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे लेते हुए थाना लाई. जहां से अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस इस घटना के बाद विभिन्न तथ्यों को खंगाल रही है और मृतका के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details