बिहार

bihar

बेतिया में भारी मात्रा में शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2022, 8:23 PM IST

बेतिया में पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार (Liquor Smugglers Arrested In Bettiah) किया है. इनके पास से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में शराब तस्कर गिरफ्तार
बेतिया में शराब तस्कर गिरफ्तार

बेतिया: बिहार के शराबबंदी लागू (Liquor Ban In Bihar) पर है. बावजूद इसके राज्य में शराब बेचने और खरीदने का सिलसिला चालू है. ताजा मामला बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र का है. जहां से पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद हुई है. बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा (Bettiah SP Upendra Nath Verma) ने बताया कि दक्षिण तेल्हुआ इलाके में चेकिंग के दौरान तस्कर पकड़े गए हैं. उन्होंने बताया कि जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:बिहार के 'पुष्पा' को झारखंड पुलिस ने बॉर्डर पर दबोचा, दूध के कंटेनर में कर रहे थे शराब की तस्करी

भारी मात्रा में शराब जब्त:जानकारी के अनुसार शराब तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ है.तलाशी के दौरान पुलिस को 1248 पीस (फ्रूटी साइज) शराब के पैकेट में मिले हैं. इस दौरान तस्करों के पास से एक कार, दो बाईक और चार मोबाइल भी मिले, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया निवासी ईश्तेयाक आलम, चकीया के अमरजीत पासवान, गोविदगंज के नन्दन कुमार, गोपालगंज जिला के यादोपुर निवासी राजेश यादव और नौतन के बुधवलीया के जवाहीर शर्मा के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःशराबबंदी पर बोले मांझी- 'मेरे माता-पिता शराब पीते थे, घर में दारू बेची जाती थी लेकिन मैने छुई तक नहीं'

शराब माफिया के खिलाफ अभियान:बेतिया एसपी ने बताया कि जिले में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने की दिशा में विशेष ध्यान दिया जा रहा है. शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए जिले विशेष अभियान चलाया गया है. शराब माफियाओं के खिलाफ चेकिंग और छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ से पांच कारोबारियों को शराब के साथ पकड़ा गया हैं. बता दें कि पुलिस की लगातार कार्रवाई व छापेमारी से शराब कारोबारियों में हड़कंप मची हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details