बिहार

bihar

बेतिया: नवनिर्वाचित MLA रश्मि वर्मा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

By

Published : Nov 12, 2020, 4:12 PM IST

बिहार चुनाव 2020 में बेतिया के नरकटियागंज से एनडीए ने जीत दर्ज की है. इसके बाद बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया.

बेतिया
बेतिया

बेतिया(नरकटियागंज):कोरोनाकाल में संपन्न हुए बिहार चुनाव के परिणामों की घोषणा हो चुकी है. एकबार फिर जनता ने एनडीए पर भरोसा दिखाते हुए सत्ता उन्हें सौंपी है. नरटकियागंज से बीजेपी प्रत्याशी ने जीत हासिल की है. जिसके बाद उन्होंने इलाके में विजयी जुलूस निकाला. इसको लेकर उन पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

भाजपा की नवनिर्वाचित विधायक रश्मि वर्मा पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई. बताया जाता है कि विजयी जुलूस निकालने को लेकर उन्होंने अनुमति नहीं ली थी. जिस समय रश्मि वर्मा विजयी जुलूस निकालकर लोगों का अभिवादन कर रही थी उस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ी. इस कारण एफआईआर हुई.

की गई थी आतिशबाजी
बता दें कि आतिशाबजी के साथ-साथ गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकाला गया था. जिस कारण आचार संहिता उल्लंघन होने पर अंचलाधिकारी राहुल कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराया है. शिकारपुर थाना प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि अंचलाधिकारी के आवेदन पर आचार संहिता उल्लंघन को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details