बिहार

bihar

Bettiah News: बेतिया में शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोला- 'पत्नी से झगड़ा हो गया इसलिए 1 बोतल ही पी है..'

By

Published : May 22, 2023, 5:47 PM IST

बेतिया के नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत कर्मी शराब पीकर ड्यूटी करने पहुंचा और जमकर हंगामा करने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई लेकिन पियक्कड़ का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी रहा. शख्स ने कहा कि मैंने मार्च से ही दारू छोड़ दी है लेकिन आज पत्नी से थोड़ा झंझट गया इसलिए पी है.

Drunken high voltage drama in Bettiah
Drunken high voltage drama in Bettiah

बेतिया में शराबी का हाईवोल्टेड ड्रामा

बेतिया:पश्चिम चंपारण के बेतिया में एक व्यक्ति को पुलिस ने शराब के नशे में पकड़ा. उसके बाद काफी देर तक थाने में ही हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरअसलशिकारपुर थाना पुलिस ने नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत बीसीजी लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत एक शख्स को नशे में धुत हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया गया. नशे में धुत व्यक्ति ने बताया कि शराब पीना मैंने पहले छोड़ दिया था लेकिन पत्नी से झगड़ा हो गया तो फिर पीने लगा.

पढ़ें- Gopalganj Crime News: शराब के नशे में धुत युवक का अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO

बेतिया में शराबी का हाईवोल्टेड ड्रामा: मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल का है, जहां नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत कर्मी शराब पीकर सुबह सुबह अस्पताल में हंगामा कर रहा था. हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंची और अस्पताल कर्मी को गिरफ्तार कर थाने लेकर चली आई. जब उस व्यक्ति को पुलिस थाने लेकर आई तो थाने में भी वह हंगामा करता दिखा. वहां मौजूद पुलिसकर्मी और मीडिया वालों से ही नशे में धुत शराबी सवाल करने लगा.

"गरीब को दारू पाने पर पकड़कर जेल भेजा जाता है. हम एक बोतस पिए हैं. पत्नी से झंझट हो गया इसलिए शराब पिए हैं. मार्च से ही पीना छोड़ दिया है. यह सिस्टम खराब है, शराबबंदी को लेकर अब तक कितने थाना प्रभारी जेल गए हैं."-मदन प्रसाद, आरोपी

सीएम नीतीश पर बोला हमला: शराबी ने शराब के नशे बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस कर्मियों को भी शराबबंदी के लिए खूब कोसा. साथ ही शराबी ने कई तरह के सवालों की बौछार लगा दी. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मोतिहारी के बेलबनवा निवासी मदन प्रसाद के रूप में की गई है. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सुबह-सुबह शराब के नशे में धुत होकर अस्पताल पहुंचा है और हंगामा कर रहा है.

"सूचना पर पहुंची पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाना लाई और ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया गया. जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है. इसके पूर्व भी दो बार शराब पीने के आरोप में शख्स जेल जा चुका है. यह तीसरी बार गिरफ्तार हुआ है."-रामाश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष

बिहार में शराबबंदी : बिहार में 2026 में शराबबंदी कानून लागू किया गया था. कानून के तहत शराब की बिक्री, पीने और बनाने पर प्रतिबंध है. आंकड़ों के अनुसार अप्रैल 2016 से दिसंबर 2021 तक शराबबंदी कानून के तहत लगभग 2.03 लाख मामले सामने आए हैं. इनमें 3 लाख से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details