बिहार

bihar

बेतिया: पोखर से महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 17, 2020, 6:23 PM IST

bettiah

बेतिया में पोखर से महिला का शव बरामद किया गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

बेतिया:बैरिया प्रखंड के बैरिया पंचायत के वार्ड नंबर-9 के पास स्थित छोटा पोखर में एक 45 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया है. शव को पानी में तैरता देख इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी. प्रथम दृष्टया में हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

शौच करने गई थी महिला
मृत महिला की पहचान बैरिया पंचायत के झगरू मुखिया के 45 वर्षीय पत्नी फुलकली देवी के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम महिला शौच करने के लिए गई थी. तभी पैर छोटा पोखर में फिसल गया और महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटा पोखरा से महिला के शव को बाहर निकाला. शव देखने से पता चलता है कि महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details