बिहार

bihar

बेतिया का मोस्ट वांटेड मंटन तिवारी गिरफ्तार, बचने के लिए छिप गया था संदूक में

By

Published : Jun 22, 2021, 6:45 PM IST

अपराधी गिरफ्तार

बेतिया (Bettiah) जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. यह अपराधी कई मामलों में वांछित था.

बेतिया:बिहार के बेतिया (Bettiah) जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चनपटिया थाना क्षेत्र (Chanpatia Police Station In Bettiah) से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मोस्ट वांटेड कुख्यात सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें:लूट की घटनाओं में दहशत का पर्याय बन चुका था राजेश, कटिहार पुलिस ने पूर्णिया से दबोचा

अपराधी के पास से हथियार बरामद
गिरफ्तार कुख्यात अपराधी सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन तिवारी गिद्धा वार्ड संख्या- 02 का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी उसके घर से ही की गयी. पुलिस ने वहां से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया. बताया जाता है कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए घर में बने संदूक में छिप गया था.

'गिरफ्तार अपराधी सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन पर गोपालपुर थाना और चनपटिया थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें पुलिस को इसकी तलाश थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन तिवारी अपने घर गिद्धा आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में छापेमारी कर सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन तिवारी को उसके घर से दबोच लिया. कुख्यात मंटन घर में बने संदूक में छिपा हुआ था.'-उपेन्द्र नाथ वर्मा, एसपी

ये भी पढ़ें:HDFC बैंक लूटकांड: गिरफ्तार गैंग कई जिलों में डकैती की घटना को दे चुका है अंजाम, इस तरह बनाया था गिरोह

कई लोग रहे मौजूद
बता दें कि कुख्यात सोनू कुमार तिवारी उर्फ मंटन तिवारी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. छापेमारी दल में चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार, गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय, कुमारबाग ओपी थानाध्यक्ष राणा प्रसाद, बलथर थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा, टेक्निकल सेल प्रभारी खालिद अख्तर, एसआई मुन्ना सिंह, एएसआई दीपनारायण प्रसाद सहित अन्य मौजूद रहे.

2 जून को कुख्यात कासिम अंसारी हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि जिले में इससे पहले भी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. 2 जून को पुलिस ने कुख्यात कासिम अंसारी को गिरफ्तार किया था. उसके पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि कासिम कई लूटकांडों का आरोपी है.

अपराधी पाया गया था कोरोना पॉजिटिव
बीते 6 मई को भी चनपटिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी भोला टोला निवासी गुलशन कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार अपराधी कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details