बिहार

bihar

Motihari News: स्मार्ट मीटर लगाते समय बिजली मिस्त्री के पास खड़े युवक के ऊपर गिरा बिजली का तार, मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 20, 2023, 11:03 PM IST

मोतिहारी में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां करंट लगने से युवक की मौत हो गई. दरअसल, स्मार्ट मीटर लगाने के दौरान बिजली मिस्त्री के पास ही खड़े युवक के ऊपर बिजली प्रवाहित तार गिर गया और मौके पर ही मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र में गांधी ग्राम जलहा गांव की है. पड़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में करंट लगने से युवक की मौत
मोतिहारी में करंट लगने से युवक की मौत

मोतिहारी: बिहार के मोतिहरी में स्मार्ट मीटर लगाने के दौरान बिजली मिस्त्री के पास ही खड़ेयुवक की करंट लगने से मौतहो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र में गांधी ग्राम जलहा गांव की है. घटना के बाद बिजली कर्मी और मिस्त्री फरार हो गए. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें:Motihari News : स्वीच बोर्ड में दौड़ रही थी करंट, लाईट जलाने गई गर्भवती महिला की मौत

मोतिहारी में करंट लगने से युवक की मौत: घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. मिली जानकारी के अनुसार स्व. उदन साह के घर स्मार्ट मीटर लगाने के लिए बिजली मिस्त्री आया था. मीटर लगाने के दौरान उसका 28 वर्षीय बेटा भोली साह वहीं खड़ा था. इसी बीच बिजली मिस्त्री के हाथ से करंट प्रवाहित तार छूट कर भोली के ऊपर गिर गया. तार गिरने के बाद बिजली मिस्त्री फरार हो गया.

शव रखकर किया सड़क जाम:युवक की मौत के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और दोषी बिजली मिस्त्री पर कार्रवाई करने के साथ पीड़ित परिवार को सरकारी मुआवजा देने की मांग करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर जाम हटवाया.

"करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके परिजन और ग्रामीणों ने सड़क जाम किया था. लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है."- गौतम कुमार, संग्रामपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details