बिहार

bihar

Bettiah Crime News: रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, SP बोले-'दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 27, 2023, 6:51 PM IST

बिहार के बेतिया में दारोगा रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला थाने के पदस्थापित दारोगा ललन उपाध्याय रिश्वत ले रहे हैं. एसपी ने जांच के आदेश दिये हैं. पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में महिला थाने में रिश्वत
बेतिया में महिला थाने में रिश्वत

बेतिया में महिला थाने में रिश्वत

बेतिया: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर आ रहा. जहां महिला थाना के दारोगा ललन उपाध्यायरिश्वत लेते एक वीडियोसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दारोगा पर आरोप है कि उन्होंने दहेज मामले के केस को बढ़िया डायरी तैयार करने के लिए 12 हजार की रिश्वत मांगी. जिसकी रिश्वत लेते हुए सामने से वीडियो बना लिया.इसकी जानकारी खुद रिश्वत देने वाली निधि जूलियस ने एफिडेविट के माध्यम से दी है. जिसका एफिडेविट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला बेतिया महिला थाना की बताई जा रही है.

"एक वायरल वीडियो सामने आया है. जिसमें रिश्वत लेने की बात बताई जा रही है. लेकिन वीडियो की सच्चाई क्या है. इसकी जांच की जा रही है. बेतिया सदर एसडीपीओ को जांच के लिए दिया गया है कि वह रिश्वत है या कोई और मामला है. जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा."- अमरकेश डी,एसपी, बेतिया

ये भी पढ़ें:बेतिया में 12 हजार रिश्वत ले रहा था राजस्वकर्मी, विजिलेंस ने रंगे हाथों दो को दबोचा

बेतिया में महिला थाने में रिश्वत : इस वीडियो के वायरल होने के बाद बेतिया एसपी अमरकेश डी ने सदर एसडीपीओ को जांच की जिम्मेवारी सौंपी. नगर थाना क्षेत्र निवासी निधि जूलियस क्रिश्चियन क्वार्टर वार्ड नंबर 5 निवासी ने अपने शपथ पत्र में बयान देते हुए एक एफिडेविट वायरल किया है. उन्होंने एफिडेविट में बताया है कि महिला थाना कांड संख्या 29/23 में दहेज अधिनियम को लेकर उन्होंने प्राथमिक की दर्ज कराई थी. जिसके केस के अनुसंधानकर्ता ललन उपाध्याय हैं.

दारोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल: उन्होंने बताया के केस की डायरी को बढ़िया से तैयार करने के लिए पैसे की मांग की थी. ताकि केस को मजबूती मिल सके. केस डायरी को बढ़िया से तैयार किया जा सके. इसके लिए उन्होंने महिला थाना के दारोगा व केस के अनुसंधानकर्ता ललन उपाध्याय को 12000 रिश्वत के रूप में दी. जिसका निधि जूलियस ने वीडियो बनाया है और एक एफिडेविट में बताया है कि इतना पैसा खर्च करने के बावजूद भी उनके केस में सही जानकारी नहीं बताई गई. उन्होंने बताया कि जो डायरी लिखा गया है. उसमें गलत बातों को उल्लेख कर दिया है. जिससे मुझे इंसाफ नहीं मिल रहा है. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details