बिहार

bihar

Bagaha Crime News : एक ही गांव के तीन घरों में लाखों की चोरी, आलमीरा तोड़कर गहने और नकद उड़ाये

By

Published : Aug 13, 2023, 4:51 PM IST

बगहा के बड़गांव में शनिवार की रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सुबह-सुबह इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई. परिजनों के मुताबिक तीनो घरों से नकदी और ज्वेलरी समेत क़रीब 15 लाख के संपति की चोरी का अनुमान है. गांव वालों का कहना है कि इससे पहले इस गांव में ऐसी घटना नहीं घटी थी. आशंका जतायी जा रही है कि यह किसी बाहरी गैंग का काम है. पढ़ें, पूरी खबर.

बगहा के तीन घरों में चोरी
बगहा के तीन घरों में चोरी

बगहा: पश्चिमी चंपारण जिला के बगहा में शनिवार की रात एक ही गांव के तीन घरों में भीषण चोरी हुई है. चोरों ने गहनों और आभूषणों समेत कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद गांव के लोगों की नींद उड़ गई है. घटना की सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची है और जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लेने की बात कही है.

इसे भी पढ़ेंः Bagaha Crime: 'फोन पर बात करने के दौरान अचानक माई रे.. बाप रे.. की आई आवाज..' CSP संचालक से लाखों की लूट

"यह किसी बाहरी गैंग का काम है. पीड़ितों के आवेदन देने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज कर बिंदुवार जांच पड़ताल की जाएगी. जल्द ही इस घटना का उद्भेदन कर चोरों को पकड़ लिया जाएगा."-अनिल सिन्हा, थानाध्यक्ष

क्या है मामला: नगर थाना क्षेत्र के बड़गांव में शनिवार की रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सुबह-सुबह इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई. बताया जा रहा है कि मान सिंह, विनय सिंह के अलावा एक अन्य के घर का ताला तोड़कर चोरों ने अलमीरा से लाखों के सामान की चोरी कर ली है. परिजनों के मुताबिक तीनो घरों से नकदी और ज्वेलरी समेत क़रीब 15 लाख के संपति की चोरी का अनुमान है.

बाहरी गैंग की आशंकाः गांव वालों का कहना है कि इससे पहले इस गांव में ऐसी घटना नहीं घटी थी. यह पहली बार हुआ है जब चोरी की इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने छानबीन शुरू कर दी है. आशंका जतायी जा रही है कि यह किसी बाहरी गैंग का काम है. पुलिस ने जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर चोरों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details