बिहार

bihar

बगहा से अपहृत सीएसपी संचालक नाटकीय ढंग से बरामद, नरकटियागंज रेलवे स्टेशन में पड़ा था बेहोश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 5:44 PM IST

CSP Operator Recovered From Narkatiaganj: बिहार के बगहा में रहस्यमयी तरीके से गायब सीएसपी संचालक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. परिजनों ने अपहरण के बाबत पटखौली थाना में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. इसी बीच सीएसपी संचालक को नरकटियागंज रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया है.

बगहा से अपहृत सीएसपी संचालक नाटकीय ढंग से बरामद
बगहा से अपहृत सीएसपी संचालक नाटकीय ढंग से बरामद

अपहृत सीएसपी संचालक मामले की जांच जारी

बगहा: अपहृत सीएसपी संचालक नाटकीय ढंग से बरामद हो गया है. पुलिस को जानकारी मिली कि वह नरकटियागंज रेलवे स्टेशन पर है, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. स्टेशन से सीएसपी संचालक बेहोशी की हालत में बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि उसे नशे की दवा दी गई हो या उसने खुद अपने अपहरण की साजिश रची हो.

अपहृत सीएसपी संचालक सकुशल बरामद:लिहाजा पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. बता दें कि युवक सेंट्रल बैंक का CSP संचालित करता है और बुधवार को दोपहर से लापता था. सीएसपी संचालक की पहचान राज कुमार के रूप में हुई है जो बगहा - सेमरा मुख्य सड़क के हिरौती चौक बरवल में CSP चलाता है.

स्टेशन से सीएसपी संचालक था बेहोश:परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए पटखौली थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. लिखित आवेदन में बताया गया था कि सीएसपी संचालक दोपहर में घर के लिए निकला और तब से गायब था. आवेदन में यह भी जिक्र था कि csp संचालक के दोस्त रौशन के मोबाइल पर एक मैसेज आया कि तुम्हारा दोस्त हमारे कब्जे में है.

पुलिस कर रही जांच:पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी और एसडीपीओ कुमार देवेंद्र के नेतृत्व में एक स्पेशल जांच टीम का गठन किया गया. बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि "जांच टीम को गुरुवार के दिन पहले उसका बाइक बरामद हुआ और फिर शुक्रवार को सीएसपी संचालक राजकुमार नरकटियागंज रेलवे स्टेशन पर बरामद हुआ."

पढ़ें-Chapra News: 'हत्या के इरादे से हुआ था सुनील राय का अपहरण'- SP डॉ. गौरव मंगला

ABOUT THE AUTHOR

...view details