बिहार

bihar

Bagha News: गन्ना के खेत में मिली अज्ञात युवती की लाश, सोशल मीडिया के जरिए शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 13, 2023, 1:11 PM IST

बगहा में गन्ने के खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. सोमवार की देर रात्रि रामनगर थाना क्षेत्र के बरगजवा बैकुंठवा के बीच सरेह से पुलिस ने शव बरामद किया है. अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बगहा में अज्ञात युवती का शव
बगहा में अज्ञात युवती का शव

बगहा: बिहार के बगहा के रामनगर थाना क्षेत्र के बरगजवा बैकुंठवा सरेह अंतर्गत गन्ने के खेत में एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती की उम्र तकरीबन 20 से 22 वर्ष प्रतीत हो रही है. बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम खेत की तरफ से काम कर लौट रहे मजदूरों ने शव को देखा था. जिसके बाद धीरे-धीरे यह बात गांव में फैल गई. देर रात ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और रामनगर थाना ले आई.

पढ़ें-Bagaha News : रेलवे ट्रैक के नीचे हरहा नहर में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पहचान के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा: बता दें कि युवती की पहचान नहीं हो पाई लिहाजा पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में युवती की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. रामनगर थानाध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि मामला हत्या से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. नतीजतन शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक रखा जाएगा. उसके बाद उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. युवती के शव की पहचान के लिए जिला अंतर्गत सभी थाने को इसकी सूचना भेज दी गई है. ताकि मिसिंग केस दर्ज होने पर मामले की जांच कर युवती की पहचान की जा सके.

"मामला हत्या से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. नतीजतन शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक रखा जाएगा. उसके बाद उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. युवती के शव की पहचान के लिए जिला अंतर्गत सभी थाने को इसकी सूचना भेज दी गई है. ताकि मिसिंग केस दर्ज होने पर मामले की जांच कर युवती की पहचान की जा सके."-अनंत राम, थानाध्यक्ष,रामनगर

2 दिन पुराना है शव: आगे थानाध्यक्ष ने बताया कि शव 1 से 2 दिन पुराना लग रहा है. जाहिर होता है कि उसकी हत्या कर रात के अंधेरे में यहां पर लाकर फेंका गया होगा. फिलहाल शव को लेकर चौक चौराहों पर चर्चा का बाजार गर्म है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. युवती की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details