बिहार

bihar

Bagaha Crime News: सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिला युवक का शव, घर से जमीन खरीदने के लिए पैसे लेकर निकला था युवक

By

Published : Jul 11, 2023, 2:36 PM IST

बगहा में सरकारी विद्यालय के क्लासरूम में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का आरोप है कि युवक की निर्मम हत्या की गई है उसके बाद उसके सर को कुचलने का प्रयास किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिला युवक का शव
सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिला युवक का शव

बगहा:बिहार के बगहा के रामनगर के साबुनी में प्राथमिक विद्यालय में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर शव मिलने के बाद विद्यालय में पठन-पाठन आज प्रभावित हो गया. मृत युवक रामनगर के सबुनी का ही निवासी 24 वर्षीय सुबाश बैठा है. उसका शव गांव के ही विद्यालय के क्लासरूम में मिला है.

पढ़ें-गंडक नदी में मिला नेपाली युवक का शव, मौके पर पहुंचे नेपाल एपीएफ के जवान

जमीन खरीदने निकला था युवक: मृतक के भाई का कहना है कि वह हाल हीं में बाहर से कमाकर आया था. सोमवार की रात 50 हजार रुपये लेकर वह गांव के ही एक लड़के के साथ जमीन खरीदने के लिए एडवांस पैसे देने निकला था. परिजनों ने बताया कि उसे बेतिया जाना था लेकिन आज सुबह उसका शव मिला है. मृतक के भाई का कहना है कि जिस लड़के के साथ उसका भाई गया था वह आज सुबह मिला था. उससे जब वह अपने भाई के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह बगल के गांव धनरपा चला गया और वह अपने ससुराल. उसके बाद उससे मुलाकात नहीं हुई.

विद्यालय में शव को देख जुटी भीड़: परिजन के मुताबिक युवक ने शराब पिया हुआ था. मंगलवार की सुबह जैसे ही विद्यालय में शव दिखा उसके बाद यह बात आग की तरह फैल गई और मौके पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस ने निर्मम हत्या कर फेका हुआ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड के उद्भेदन का दावा कर रही है.

"मेरा भाई बाहर काम करता था. वो हाल में ही घर आया था. कल वो रात को घर से 50 हाजार रुपये लेकर जमीन खरीदने निकला था जिसके बाद घर नहीं लौटा. आज सरकारी विद्यालय के क्लासरूम में उसका शव बरामद हुआ है."- पप्पू बैठा, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details