बिहार

bihar

बेतिया में 112 टीम पर हमला, पुलिस के साथ किया दुर्व्यवहार, हमलावारों ने तोड़ा टैब

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 13, 2023, 6:45 PM IST

बिहार में पुलिस पर हमला कोई नई बात नहीं है. आए दिन अपराधी कानून को हाथ में लेकर पुलिस को निशाना बनाते हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है बेतिया में. हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पश्चिम चंपारण (बेतिया) : बिहार में एक बार फिर से पुलिस पर हमला हुआ है. इस बार अपराधियों ने बेतिया में पुलिस को निशाना बनाया. जानकारी के अनुसार, शिकारपुर थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में पहुंची पुलिस की 112 टीम पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में उनका टैब तोड़ दिया गया. हमलावारों पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया.

बेतिया में पुलिस पर हमला :हालांकि 112 टीम की सूचना पर पहुंची शिकारपुर थाने की पुलिस ने मौके पर मौजूद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों की पहचान नरकटियागंज के पीपरा गांव निवासी हरिराज राम और अजय राम के रूप में की गयी है. वहीं इस मामले में 112 टीम के एएसआई भुपेंद्र कुमार ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला :पीपरा गांव निवासी बूनीलाल राम ने बताया कि वह शिकारपुर थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं. मंगलवार की रात उसका पुत्र साहेब राम घर आ रहा था. पुरानी रंजिश की वजह से हरिराज राम, अजय राम के साथ 20-25 की संख्या में लोग घेर लिए और मारपीट करने लगे. वह किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा. उसके बाद सभी लोग लाठी डंडे से लैस होकर घर पर पहुंचे और मारपीट करने लगे. छुड़ाने के क्रम में उसको भी चोटें आई. उसके बाद उसने 112 नंबर पर डायल कर शिकायत की.

''सूचना पर जब हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची, तो चौकीदार एवं उसके पुत्र को आरोपी पीट रहे थे. पुलिस गाड़ी को देखते ही सभी हमालवर एकजुट होकर पुलिस पर ही हमला कर दिये. हमलावरों में शामिल आरोपितों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया. यही नहीं टैब को लाठी से मारकर तोड़ दिया.''-भुपेंद्र कुमार,112 टीम के एएसआई

दो आरोपियों की हुई गिरफ्तारी : भुपेंद्र कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने पुलिस के साथ गाली गलौज की. सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का काम किया गया. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :-

Bihar Sand Mafia : बिहार में बालू माफियाओं का आतंक, सिपाही को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

Buxar News: बक्सर में 72 घंटे अंदर दूसरी बार पुलिस पर हमला, शराबी को पकड़ने गई थी टीम

Bhojpur Crime News: छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 11 जवान जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details