बिहार

bihar

Bagaha News: SBI शाखा से एक साल पहले की थी 1 लाख की चोरी, 70 हजार कैश के साथ गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 8, 2023, 2:27 PM IST

बगहा में एक वर्ष पूर्व हुए एसबीआई बैंक की शाखा से हुए चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी के 70 हजार रूपये के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

बगहा में चोरी मामले का खुलासा
बगहा में चोरी मामले का खुलासा

बगहा:बिहार के पश्चिम चंपारण में पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा किया है. जहां बगहा में 16 माह पहले बैंक में सेंधमारी कर चोरी की घटना हुई थी. इस मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने 70 हजार कैश के साथ चोर को गिरफ्तार किया है, जिसे पूछताछ के लिए भाद भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बगहा में चोरी के आरोप में युवक का हाथ-पैर बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

16 महीने बाद चोरी का खुलासा: बताया जा रहा है की चोर डेढ़ साल में चोरी किए गए रुपयों में से महज 25 हजार ही खर्च कर पाया. बता दें कि बगहा के पटखौली थाना अंतर्गत बीते वर्ष 15 मई 2022 की रात्रि में एसबीआई बैंक में सेंध लगाकर 95 हजार 105 रुपये की चोरी हुई थी. पुलिस ने करीब 16 महीने बाद मामले का उद्भेदन किया है. पुलिस ने चोरी की गई राशि में से 70 हजार रुपया के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चोरी के रुपये के साथ चोर गिरफ्तार: दरअसल, बगहा के बैंक चौक स्थित एसबीआई की शाखा से अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर करीब एक लाख रुपया उड़ा लिया था. इस घटना के बाबत पटखौली थाना में मामला दर्ज किया गया और पुलिस मामले के जांच व तहकीकात में जुट गई, लेकिन पुलिस को उस समय सफलता नहीं मिली. अब घटना के तकरीबन 16 माह बाद पुलिस ने अप्राथमिकी अभियुक्त नरायणापुर चिरान टोला निवासी अवधेश श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल: गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने 70 हजार रुपया भी बरामद कर लिया है. एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के निर्देश पर लालबाबू यादव थानाध्यक्ष भैरोगंज, नितेश कुमार थानाध्यक्ष पटखौली समेत पुलिस टीम में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले का उद्भेदन करने में सफलता पाई है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details