बिहार

bihar

मां के सामने 4 साल की बच्ची की ट्रेन से कटकर मौत, पसरा मातम

By

Published : Aug 18, 2021, 9:58 AM IST

Updated : Aug 18, 2021, 10:56 AM IST

बगहा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से 4 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बच्ची की मां गंभीर रूप से घायल हो गई है.

मौत
मौत

बगहा:बिहार के बगहा ( Bagaha ) में ट्रेन की चपेट में आने से एक 4 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बच्ची की मां गंभीर रूप से जख्मी बतायी जा रही है. जख्मी महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल (Sub-Divisional Hospital) में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:कैमूरः टहलने घर से निकले युवक की लाश पहुंची घर, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

घटना सुभाषनगर मोहल्ले के पास रेलवे ट्रैक की है. जहां नयागांव रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर- 6 निवासी एक महिला अपनी बच्ची संध्या कुमारी (4 वर्षीय) को लेकर शौच करने गई हुई थी. इस दौरान मां-बेटी अचानक ट्रेन की चपेट में आ गईं. जिससे बच्ची की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. जबकि महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. ग्रामीणों ने महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय: राजधानी एक्सप्रेस से कटकर दो महिलाओं की मौत

परिजनों ने बताया कि शौच करने के दौरान डाउन जननायक एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. जिसकी चपेट में आने से बच्ची की मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि नयागांव रामपुर को ओडीएफ (खुले में शौचमुक्त) घोषित कर दिया गया है. लेकिन इसके बावजूद भी बहुत सारे घरों में शौचालय नहीं है.

Last Updated :Aug 18, 2021, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details