बिहार

bihar

Bettiah News: यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर की कुर्की की तैयारी में बेतिया पुलिस, कोर्ट में डाली गई अर्जी

By

Published : Mar 17, 2023, 3:41 PM IST

YouTuber Manish kashyap
YouTuber Manish kashyap

फरार चल रहे बिहार के जाने माने यूट्यूबर मनीष कश्यप पर पश्चिम चंपारण में कुल सात मामले दर्ज हैं. इनमें से एक पर कुर्की जब्ती के लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है. अगर कोर्ट इस अर्जी को स्वीकार कर लेती है तो बहुत जल्ह मनीष के घर की कुर्की की जा सकती है.

बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा

बेतिया:बिहार के फेमसयूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. फरार चल रहे मनीष के घर की कुर्की जब्ती की तैयारी की जा रही है. इसके लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है. बेतिया के एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि बेतिया में मनीष पर कुल सात केस हैं. जिसमें से 5 चार्जशीटेड हैं और 1 पर कुर्की के लिए न्यायालय में अर्जी दी गई है.

पढ़ें-Patna News: पुलिस के लिए सिरदर्द बना मनीष कश्यप, फरार IPS आदित्य कुमार भी दिखा रहे कानून को ठेंगा

मनीष कश्यप पर बेतिया में 7 मामले दर्ज: बता दें कि विवादों से नाता रखने वाले मनीष कश्यप पर सिर्फ बेतिया में सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. पांच केसों में वह चार्जशीटेड हैं. एक मामले में जमानत पर और एक मामले में हाई कोर्ट पटना ने भी अग्रिम जमानत खारिज कर दी है. यूट्यूबर मनीष कश्यप पर मझौलिया कांड संख्या 336/20, मझौलिया कांड संख्या 337/20, मझौलिया कांड संख्या 193/21, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 109/19, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 338/19, बेतिया नगर कांड संख्या 289/19 और बेतिया नगर कांड संख्या 290/19 के तहत मामले दर्ज हैं. वहीं 193/21 मझौलिया कांड में मनीष कश्यप कि जमानत उच्च न्यायालय ने खारिज कर दी है.

पश्चिम चंपारण में कुल 7 मामले

"यूट्यूबर मनीष कश्यप पर सात मामले जिले में दर्ज है. जिसमें 5 में वह चार्जशीटेड है. एक मामले पर वह जमानत में है और एक मामले में हाई कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत को खारिज कर दी है. 193/21 मामले में कुर्की के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई है. बहुत जल्द उसकी कुर्की की जाएगी. वह फरार चल रहा है."-उपेंद्रनाथ वर्मा, एसपी, बेतिया

फरार मनीष कश्यप की तलाश जारी:बता दें कि कुल 13 मामलों में आरोपी मनीष कश्यप ने बिहार के साथ ही तमिलनाडु पुलिस को भी चकमा दे रखा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में प्रवासी बिहारी मजदूरों के साथ कथित मारपीट का फेक वीडियो दिखाने का मामला चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details