बिहार

bihar

Bagaha Crime News: 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2023, 5:50 PM IST

पश्चिम चंपारण जिले के लौकरिया थाना इलाके में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बच्ची के साथ दुष्कर्म
बच्ची के साथ दुष्कर्म

बगहा:बिहार के बगहा पुलिस जिला अंतर्गत लौकरिया थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आरोपी चाकू का भय दिखाकर बच्ची को शोर गुल करने से मना कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Bagaha Crime News: 5 साल की मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास: घटना बुधवार के दोपहर तकरीबन ढाई बजे की बताई जा रही है. पीड़िता की मां ने बताया की गांव का ही एक युवक उसकी बच्ची को आम देने के बहाने बगीचे में बुलाया. जब बच्ची उसके साथ गई तो वह बगीचा के बाहर बंसवारी वाले सुनसान जगह पर लेकर गया और बच्ची को चाकू का भय दिखाकर शोर गुल करने से मना कर दिया.

पीड़िता के परिजनों ने दर्ज करवाया मामला: पीड़िता की मां ने बताया की वह घर पर बच्ची को नहीं देख बाहर निकली, तो बगीचे की तरफ आरोपी युवक के साथ बच्ची को जाते देखा. स्कूल ड्रेस देखकर वह अपनी बच्ची को पहचान गई और चिल्लाने लगी. जिसके बाद गांव के बच्चे घटनास्थल की तरफ दौड़े. गांव के लोगों को आता देख आरोपी वहां पर बच्ची को छोड़ कर फरार हो गया. जिसके बाद परिजनों ने लौकरिया थाना में मुकदमा दर्ज कराया.

ग्रामीण बना रहे केस उठाने का दबाव: लड़की की मां ने आगे बताया कि गांव के लोगों के द्वारा मिलकर लड़के के परिजन मामले को रफा- दफा करने का दबाव बना रहे हैं. उन लोगों के द्वारा केस उठाने के लिए कहा जा रहा है और नहीं मानने पर धमकी भी दी जा रही है. लेकिन वह मुकदमा नहीं उठाएंगी. पीड़िता की मां का कहना है कि यदि उनकी बेटी को कुछ हो जाता तब क्या होता.

"घटना बुधवार की है. मामला संज्ञान में आते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बच्ची से पूछताछ की गई है. बच्ची और प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार मामला सही प्रतीत हो रहा है. लिहाजा जांच के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी को जेल भेजा गया है."- अभय कुमार, लौकरिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details