बिहार

bihar

Bettiah Crime: हत्या के मामले में 24 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार, चुनावी रंजिश को लेकर उतारा था मौत के घाट

By

Published : Apr 18, 2023, 1:35 PM IST

बेतिया में चुनावी रंजीश को लेकर एक युवक की हत्या के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में ग्रामिणों द्वारा जमकर प्रदर्शन किया गया था, जिसके बाद एसपी अमरकेश डी ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था.

हत्या के मामले में 24 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार
हत्या के मामले में 24 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार

बेतियाःबिहार के बेतिया में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सनसरैया में हुई एक युवक की हत्या मामलेमें पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के अधार पर कि हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या के सभी आरोपी एक जगह इकट्ठा हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने देर रात छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.
ये भी पढ़ेंःBettiah News: 'मैं मीट खरीद रहा था.. तभी दबंगों ने हमला कर दिया', मौत से पहले युवक ने दिया बयान

आक्रोशितों ने किया था सड़क जामः आपको बता दें कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सनसरैया में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद सैकड़ों आक्रोशित लोग सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मांग पर अड़े थे. जिसके बाद बेतिया एसपी अमरकेश डी ने आश्वासन दिया था कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी के आश्वासन के बाद ग्रामीण मान गए और जाम खत्म हुआ.

चुनावी रंजिश में हुई थी हत्याःइसके बाद बेतिया एसपी ने एसडीपीओ सदर महताब आलम के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को देर रात एक ही घर से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि चुनावी रंजिश में 16 अप्रैल रविवार को देर रात गणेश पटेल की दबंगों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी थी. लोहे के रॉड से युवक का हर एक अंग तोड़ दिया गया था. जिसके बाद गणेश पटेल को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मरने से पहले उसने पूरी घटना बताई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details