बिहार

bihar

बेतिया में राइफल और जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Jul 18, 2022, 5:45 PM IST

बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार (Accused Arrested With Weapon In Bettiah) किया है. उस पर दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज है. आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

हथियार के साथ अपराधी  गिरफ्तार
हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran Crime News) जिले में अवैध हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार (Criminal arrested in Bettiah) किया गया है. नरकटियागंज के शिकारपुर पुलिस ने केसरिया गांव में छापेमारी कर उक्त अपराधी को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस ने मौके से एक रायफल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान केसरिया गांव निवासी नुरहोदा मियां के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें-दरभंगा में हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार, 1 फरार

अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. इस संबंध में शिकारपुर थाना के एसआई सुरेश यादव ने बताया कि गुप्त सुचना मिली थी कि केसरिया के नुरहोदा मियां के घर में हथियर छुपा कर रखा गया है. इसी सूचना के आधार पर एक टीम का गठन कर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान आरोपित के बिछावन के नीचे से रायफल और जिंदा कारतूस की बरामदगी की गयी. आरोपित के विरूद्ध पूर्व में दलित उत्पीड़न का मामला भी दर्ज है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है.

"केसरिया गांव में छापेमारी में गये थे. वहां पता चला की अभियुक्त हथियार भी रखता है. तलाशी के दौरान एक रायफल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. जिसके बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है."-सुरेश यादव, एसआई, शिकारपुर थाना

ये भी पढ़ें-पटना में धड़ल्ले से हो रहा था अवैध गन फैक्ट्री का संचालन, STF की टीम ने मार दिया छापा

ABOUT THE AUTHOR

...view details