बिहार

bihar

कई मामलों में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

By

Published : Aug 21, 2021, 5:54 PM IST

पश्चिमी चंपारण पुलिस ने आधा दर्जन मामलों में वर्षों से वांछित चल रहे अपराधी मनोज यादव को गुप्त सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण: बिहार के पश्चिमी चंपारण की पुलिस (West Champaran Police) एसपी के निर्देश पर लगातार अपराधियों पर कार्रवाई(Action Against Criminals) कर रही है. शनिवार को बेतिया पुलिस ने वर्षों से फरार और आधा दर्जन गंभीर मामले में वांछित अपराधी को गिरफ्तार (Wanted Criminal Arrested) किया है. गिरफ्तार बदमाश मनोज यादव नौतन थाना क्षेत्र के उत्तर तेलुआ का निवासी है. उसके ऊपर कई संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत है.

ये भी पढ़ें - अपराधियों पर बेतिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जुलाई में 580 अपराधियों को पहुंचाया जेल

जानकारी के मुताबिक मनोज यादव पर नौतन थाने में विभिन्न मामलों में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. जिसमें नकली नोटों का कारोबार करने, अवैध विदेशी शराब का कारोबार करने और जालसाजी समेत कई मामले दर्ज हैं. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.


ये भी पढ़ें - बेतिया: कई कांडों में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि नौतन थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में 2018 में विदेशी शराब और स्प्रिट जब्त किया गया था. जिसमें एक स्कॉर्पियो, एक बोलेरो और दो मोटरसाइकिल भी जब्त कि गई थी. लेकिन आरोपी मनोज कुमार यादव फरार हो गया था. तब से पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मनोज यादव अपने गांव आया हुआ है. जिसके बाद नौतन थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मनोज कुमार यादव को उसके गांव उत्तर तेलुआ से गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details