बिहार

bihar

Bettiah: लोडेड हथियार के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार, कई लूट कांडों में संलिप्तता स्वीकारी

By

Published : Jun 6, 2021, 9:04 PM IST

मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो अन्य पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. पूछताछ में बदमाशों ने 30 मई को फाइनेंस कर्मी और 2 जून को बेतिया-चनपटिया रोड पर हुई लूट मामले में संलिप्तता स्वीकारी है.

bettiah
bettiah

बेतिया:जिले में बीते दिनों हुई लूट की वारदातों में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तारकिया है. उनके पास से एक मैगजीन सहित पिस्टल, एक देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, 4 बाइक, 4 सेलफोन व 57,200 रुपये नकद बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः भागलपुर: DTO ऑफिस का दरवाजा बंद कर गट-गट गटका रहे थे शराब, तब ही पुलिस ने बोल दिया धावा

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
बदमाश मुफस्सिल थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे, उसी दौरान भनक लगते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग खड़े हुए.

गिरफ्तार अपराधियों में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत दरिया सुजान थाना क्षेत्र के बाघा चौक निवासी गौतम कुमार, पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसौनी निवासी दशरथ कुमार सोनी, मनुआपुल ओपी क्षेत्र के भरवा निवासी बृजेश कुमार, जगदीशपुर के बिट्टू कुमार व चनपटिया गिद्दा के रंजीत कुमार यादव शामिल हैं.

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने 30 मई को फाइनेंस कर्मी मनीष कुमार और 2 जून को बेतिया-चनपटिया रोड पर चंदन कुमार से हुई लूट मामले में संलिप्तता स्वीकारी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details