बिहार

bihar

बेतिया: वाहन जांच के दौरान 2 लाख 76 हजार रुपये जब्त

By

Published : Oct 16, 2020, 6:01 PM IST

चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से बिहार में आचार संहिता लागू है. इसका सख्ती से पालन हो इसको लेकर पुलिस एक्शन में नजर आ रही है.

बेतिया
बेतिया

पश्चिमी चंपारण(गौनाहा):जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पिपरिया और बेलसंडी चौक पर पुलिस व अर्धसैनिक बलों की ओर से किए गए वाहन जांच में 2 लाख 76 हजार रुपये जब्त किए गए हैं.

मौके पर सीओ अमित कुमार और बीडीओ अजय प्रकाश राय भी उपस्थित थे. सीओ अमित कुमार ने बताया कि पिपरिया चौक पर श्रीरामपुर निवासी हरि नारायण चौहान के पास से 1 लाख 76 हजार लाख रुपये जब्त की गयी. ऐसे ही बेलसंडी चौक पर वाहन जांच के क्रम में धमौरा पंचायत के वन बैरिया निवासी किशोरी प्रसाद के बाइक की डिक्की से एक लाख रुपये जब्त किए गए हैं.

आचार संहिता पालन को लेकर पुलिस सख्त
बता दें कि सीओ की ओर से कुल 2 लाख 76 हजार रुपये जब्त कर, जब्ती सूची बनाकर राशि को गौनाहा थाना को सौंप दी गयी है. सीओ ने बताया कि जांच टीम से इसकी जांच कराई जाएगी. लोग बताते हैं कि 1 लाख 76 हजार रुपये सीएसपी संचालक हरिनारायण चौहान के थे और दूसरा 1 लाख रुपया रामनगर राजा का था जो उनके फार्म हाउस के मजदूरों की मजदूरी बांटने के लिए वन बैरिया ले जाया जा रहा था. थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने 2.76 लाख रुपये के जब्ती की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details