बिहार

bihar

वैशाली में युवक की हत्या, परिजनों का आरोप- 'दोस्त बुलाकर ले गया था, उसी ने मारी गोली'

By

Published : Jan 2, 2023, 12:19 PM IST

Updated : Jan 2, 2023, 1:22 PM IST

वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth shot dead in Vaishali) कर दी गई. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक नए साल पर पार्टी करने के बहाने उसे उसके दोस्त बुलाकर ले गए और फिर गोली मार दी. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या
वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या

वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या

वैशाली:बिहार के वैशाली में युवक का शव बरामद(Dead body of youth found in Vaishali) हुआ है. मृतक की पहचान शुभम झा के रूप में हुई है. वह पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव का रहने वाला था. उसके परिजनों ने लाश की शिनाख्त करते हुए कहा कि नए साल के मौके पर पार्टी में किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक की उसके दोस्त ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. जिसके बाद मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- अररिया में युवक की हत्या: आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने को घेरा, पुलिस वाहन में की तोड़फोड़

दोस्तों पर हत्या का आरोप: बताया जाता है कि न्यू ईयर पार्टी समाप्त होने के बाद शुभम और उसके दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. उसी समय शुभम के एक दोस्त ने गुस्से में पिस्तौल निकालकर उस पर चला दी. इस घटना की जानकारी देते हुए शुभम के पड़ोसी गोलू ठाकुर ने बताया कि हम घर पर सोए हुए थे, तभी जानकारी मिली कि शुभम को गोली मारी गई है. जिसके बाद हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे. उस समय तक शव को सड़क किनारे लाकर फेंक दिया गया था. उसका जैकेट और चप्पल इधर-उधर बिखरा पड़ा था.

परिजनों ने बताया कि शुभम झा अपने घर पर ही था. देर शाम युवक को उसके दोस्त ही घर पर बुलाने आए थे, जिसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ चला गया था. उसके बाहर जाने के दो घंटे बाद मालूम हुआ कि उसे गोली मार दी गई है. इस बात की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंचे तो देखा कि शुभम का शव सड़क किनारे लाकर फेंका हुआ था. उसके सीने में एक गोली लगी थी. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

थाने से मिली शव मिलने की खबर:चौकीदार हीरालाल पासवान ने बताया कि उसे थाना से बताया गया कि सड़क पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. जिसे वहां से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए लेकर सदर अस्पताल जाना है. जानकारी मिली कि यह युवक नए साल पर दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था. जिसे गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पातेपुर थानाध्यक्ष रामाशंकर कुमार ने बताया कि एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने की सूचना मिली. उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और देखा कि युवक के छाती में गोली लगी है. जिससे इसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर तहकीकात शुरू कर दी है.

"एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी. वहां पहुंचने पर देखा कि युवक की लाश पड़ी है. जांच पड़ताल में पता चला कि युवक के छाती में गोली मारी गई है. बताया जा रहा है कि युवक के दोस्त ने किसी बात को लेकर हुए विवाद में गोली मारी है. जहां पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है" - रमाशंकर कुमार, थानाध्यक्ष पातेपुर

"हम घर पर सोए हुए थे. उसी समय जानकारी मिली कि उसे गोली मार दी गई. इस बारे में जानकारी मिलने के बाद हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे. तब देखा कि सड़क किनारे उसके शव को रखा गया है. उसका जैकेट चप्पल सब इधर-उधर फेंका हुआ है. मौके पर दो लोग मौजूद थे. उन्हीं लोगों ने बताया कि इसके छाती पर गोली मारा गया है. इसके बाद दोनों चले गए. हालांकि पुलिस के पहुंचने पर उन दोनों युवकों को बुलाया गया."- गोलू ठाकुर, पड़ोसी

ये भी पढे़ंःनवादा में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर माफियाओं ने किया हमला, दो जवान जख्मी

Last Updated :Jan 2, 2023, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details