बिहार

bihar

वैशाली: घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

By

Published : Feb 22, 2021, 1:43 PM IST

वैशाली जिले में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर दरवाजे पर गोली मार दी और फरार हो गए. घायल युवक को परिजन महुआ के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए और महुआ ताजपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया.

वैशाली
वैशाली

वैशाली: जिले के तिसिऔता थाना क्षेत्र के नीलो रुकन्दपुर गांव में रविवार की देर रात उस समय अफरा तफरी मच गई. जब बाइक सवार दो अपराधियों ने राजा कुमार को बुलाकर उसे गोली मारी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनते ही परिजन बाहर निकले और युवक को आनन-फानन में महुआ स्थिति निजी अस्पताल में लेकर गए. जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-वैशाली: अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर फायरिंग

गुस्साए लोगों ने किया जाम
डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया. युवक की मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए और शव को डभैच चौक पर रखकर महुआ ताजपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जिस कारण महुआ ताजपुर मार्ग पर देर रात से ही यातायात ठप है. जाम में सेना का सामान लदा लगभग 10 बड़े ट्रक भी फंसे हुए हैं. ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक युवक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की.

ये भी पढ़ें-वैशाली में 40 लाख का डाका डालकर उत्तराखंड में था छिपा, पुलिस ने दबोचा

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग
बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही तिसिऔता थाना की पुलिस ने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. लेकिन लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं, घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details