बिहार

bihar

Vaishali Crime: ई रिक्शा से महिला का शव बरामद, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2023, 8:41 PM IST

बिहार के वैशाली में महिला का शव बरामद किया गया है. शव को ई रिक्शा से कहीं ले जाया जा रहा था. लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ के अनुसार कार्रवाई कर रही है. इस मामले में रिक्शा में सवार दो लोग फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशालीः बिहार के वैशाली में ई रिक्शा से शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी (Woman Dead Body Found In Vaishali) फैल गई है. शव को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि शव शादीशुदा महिला का है. जिसकी उम्र 20 वर्ष से 25 वर्ष के बीच हो सकती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. मामला वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ेंःBuxar Crime: जमीन विवाद में युवक को उठाकर कुएं में फेंका, काफी मशक्कत से निकाला, देखें VIDEO

नगर थाना क्षेत्र का मामलाः थाना क्षेत्र के हिला बाजार में एक महिला का शव को लेकर 2 लोग रिक्शा से जा रहे थे. इसी बीच स्थानीय लोगों को शक हुआ तो रिक्शा को रोककर पूछताछ की. जिसके बाद दोनों व्यक्ति मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस पकड़े गए ऑटो चालक पूछताछ कर रही है.

भाड़े पर लिया था ई रिक्शाः चालक ने पुलिस को बताया है कि नगर थाना क्षेत्र के ही पोखरा मोहल्ला से रिक्शा को भाड़े पर लिया गया था. उन लोगों ने कहा था कि एक महिला बीमार है, जिसको निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराने चलना है. लेकिन शायद वह रास्ते में ही मर गई थी या शव को ही रिक्शा में रक्खा गया यह उसको नहीं पता है. चालक के के बताए गए पते पर पुलिस की एक टीम जांच करने गई है. यह मामला हत्या का या आत्महत्या का भी हो सकता है. पुलिस दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है.

बरामद शव की पहचान में जुटी पुलिसःनगर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि हेला बाजार के पास ई-रिक्शा से एक महिला का शव बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही कुछ भी अस्पष्ट हो पाएगा. यह भी हो सकता है कि महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया हो और उसे गुपचुप तरीके से इलाज के लिए ले जाया जा रहा होगा. इसी दौरान उसकी मौत हो गई होगी. पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है. साथ ही बरामद शव की पहचान भी की जा रही है.

"हेला बाजार के पास महिला का शव मिला. जांच के बाद ही कुछ भी अस्पष्ट हो पाएगा. पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है. बरामद शव की पहचान भी की जा रही है. चालक से पूछताछ के अनुसार जांच की जा रही है."- सुबोध कुमार, नगर थानाध्यक्ष, हाजीपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details