बिहार

bihar

वैशाली में मारपीट का देखें VIDEO: अश्लील गाना नहीं बजाने पर भड़के युवक, लात-घूंसों से पीटा

By

Published : Jan 2, 2023, 9:12 PM IST

वैशाली में नए साल का जश्न कुछ युवक डीजे बजाकर मना रहे थे. इसी बीच कुछ युवक पहुंच गए और अश्लील गाना बजाने की मांग करने लगे. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो मारपीट करने लगे. मारपीट की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. Vaishali Viral Video

वैशाली में मारपीट
वैशाली में मारपीट

वैशाली में मारपीट का वीडियो वायरल

वैशाली:'मारे सिक्सर के छ गोली छाती में रे', भोजपुरी का यह हिट गाना नए साल पर नहीं बजाना कुछ युवकों पर भारी पड़ गया. दरअसल, वैशाली थाना क्षेत्र के पर्यटन स्थल फन एंड फूड के पास कुछ युवक डीजे बजाकर नए साल का जश्न मना रहे थे. इसी बीच कुछ स्थानीय युवक वहां पहुंच गए और अपने पंसद के गाना बजाने की जिद करने लगे. जिसका डांस कर रहे युवकों ने विरोध किया और गाना बजाने से इंकार कर दिया. ऐसे में दोनों पक्षों के बीच मारपीट (Fight In Vaishali) हो गयी.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी गाना पर जमकर थिरकीं सासाराम डिप्टी मेयर सत्यवंती, देखें VIDEO

बेट और लात-घूंसों से पिटाई: स्थानीय युवकों ने डांस कर रहे लड़कों पर बेल्ट और लात-घूंसों की बरसात कर दी और मौके से फरार हो गए. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह युवकों पर और लात घूंसे बरसाए जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी. लेकिन इससे पहले ही मारपीट करने वाले युवक मौके से फरार हो चुके थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:मरीज को इलाज के लिए तड़पता छोड़ मच्छरदानी में सोती रहीं महिला डॉक्टर, वीडियो वायरल

क्या है पूरा मामला:जानकारी के मुताबिक कुछ युवकों ने अपने पॉकेट खर्च से डीजे को बुक करवाया था. आपस में मिलकर सब डांस कर रहे थे. इसी दौरान स्थानीय युवकों की टोली से गाने को नहीं बजाने को लेकर विवाद हो गया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. विवाद होने से पहले गाड़ी में लगे डीजे को घुमा-घुमाकर वैशाली के विभिन्न जगहों पर लड़कों ने खूब मस्ती की और गानों पर ठुमके लगाए. लेकिन जब बखेड़ा खड़ा हुआ तो सभी युवा मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details