बिहार

bihar

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बोले- आरजेडी जीती तो कश्मीर से भागकर आतंकी बिहार में शरण लेंगे

By

Published : Oct 13, 2020, 9:40 AM IST

Updated : Oct 14, 2020, 1:23 PM IST

महनार विधानसभा सीट से जदयू के प्रत्याशी एवं वर्तमान विधायक उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन में सोमवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी पहुंचे. इस दौरान एक सभा का आयोजन भी किया गया. जिसमें नित्यानंद राय ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में एनडीए के उमीदवार को सपोर्ट करें.
Vaishali
JDU प्रत्याशी उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन में पहुंचे नित्यानंद राय

वैशाली:बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के स्टार प्रचारक कम से कम सभा कर अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी के तहत बीते सोमवार को महनार विधानसभा सीट से जदयू प्रत्याशी एवं वर्तमान विधायक उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी पहुंचे. इस दौरान एक सभा का आयोजन भी किया गया, जिसमें नित्यानंद राय ने पिछले 15 सालों के विकास कार्य को गिनाते हुए लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की.

उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन पर चुनावी सभा का किया गया आयोजन

'...तो जम्मू-कश्मीर के आतंकी बिहार में शरण लेने लगेंगे'

बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने आगे कहा कि, 'अगर आरजेडी बिहार में अगला विधानसभा चुनाव जीत गई, तो जम्मू-कश्मीर के आतंकी बिहार में शरण लेने लगेंगे.'

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का बयान.

उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन में पहुंचे सत्य प्रकाश

उमेश कुशवाहा के नॉमिनेशन में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह के पुत्र सत्य प्रकाश ने पहुंच कर महनार की राजनीति में एक अलग रंग घोल दिया है. बता दें, अभी कुछ ही समय पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद से नाता तोड़ दिया था और नीतीश कुमार को पत्र लिखकर अपने क्षेत्र के विकास की मांग की थी, जिसके बाद नीतीश कुमार ने उनके पुत्र सत्य प्रकाश को जदयू में शामिल कराया था.

देखें रिपोर्ट.

सत्य प्रकाश के जदयू में आ जाने से राजद को होगी परेशानी

वहीं, कल तक रघुवंश प्रसाद सिंह के राजद में होने की वजह से उनके समर्थक राजद का गुणगान किया करते थे, लेकिन राजद में खुद को अपमानित महसूस करता देख रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद से नाता तोड़ दिया था. इस कारण उनके समर्थक राजद से नाराज चल रहे हैं, लेकिन अब उनके पुत्र सत्य प्रकाश के जदयू में शामिल होने से उनके समर्थकों का झुकाव जदयू की ओर होने लगा है और यही वजह है कि महनार की राजनीति में सत्य प्रकाश के आ जाने से राजद को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

Last Updated :Oct 14, 2020, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details