बिहार

bihar

Vaishali Crime : 10 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, स्कॉर्पियो से डिलेवरी करने जा रहे थे तस्कर

By

Published : Jan 24, 2023, 6:15 PM IST

Vaishali News वैशाली में गांजा की बड़ी खेप बरामद हुई है. दस किलो गांजा के साथ दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस फूर्ती दिखाते हुए दोनों को दबोच लिया. छपरा से गांजा लेकर आ रहे थे तस्कर. पढ़ें पूरी खबर..

वैशाली में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार
वैशाली में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार

वैशाली:बिहार के वैशालीमें गांजा की तस्करी बढ़ गई है. बक्सर पुलिस ने दो तस्कर को करीब 10 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार (Ganja smuggling in Vaishali) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने भगवानपुर थाना क्षेत्र में कार्रवाई कर करीब 10 किलो ग्राम गांजा के साथ दो गांजा धंधेबाज को गिरफ्तार किया. पुलिस ने 12 हजार रुपए के साथ एक एक स्कॉर्पियो भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें : Vaishali News: हाजीपुर स्टेशन के पास तस्कर गिरफ्तार, 64 ग्राम स्मैक भी बरामद

इमादपुर गांव में गांजा की डिलेवरी करने जा रहे थे तस्कर:भगवानपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर 10 किलो गांजा के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर गाजा कि डिलेवरी सारण जिले से वैशाली लाई जा रही है. भगवानपुर पुलिस ने हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर तस्करों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया था. तस्कर छपरा के शीतलपुर से इमादपुर गांव में गांजा की डिलेवरी करनी थी.

छपरा के रहने वाले हैं दोनों तस्कर:पुलिस रास्ते मे बैरिकेडिंग कर पुलिस ने स्कॉर्पियो रोक लिया. पुलिस द्वारा स्कॉर्पियो की तलाशी ली जाने लगी थी तभी उस पर सवार दोनों तस्करों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. स्कार्पियो की तलाशी में डिक्की से एक बोरा बरामद किया गया. जिसमें गांजा का 5 पैकेट रखा हुआ था. जब्त गांजा का वजन 10 किलो बताया गया है. पुलिस ने 12 हजार रुपए नगद भी बरामद किया है. पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान छपरा के रहने वाले मुकेश कुमार और अनिल सहनी के रूप में कई गई है.

"गुप्त सूचना मिली थी कि दो तस्कर छपरा के सीतलपुर से गांजा की डिलिवरी देने स्कॉर्पियो से भगवानपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव में आ रहे है. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर गिरफ्तार कर कार्रवाई की. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसे कई राज खुलने का भी अनुमान है."-परमहंस कुमार, भगवानपुर थानाध्यक्ष

14 घंटे में दो बड़ी सफलता: 14 घंटे के भीतर दो बड़ी सफलता पुलिस के हाथ लगी है. पहले हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो धंधे राजू को हाजीपुर के स्टेशन चौक से पकड़ा था जिनके पास से 65 पुड़िया चरस बरामद किया था. और इसके बाद भगवानपुर थाना क्षेत्र से 10 किलो गांजा के साथ पुलिस ने तस्करों को पकड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details