बिहार

bihar

वैशाली : दो ट्रक शराब के साथ तीन गिरफ्तार, कीमत 1 करोड़

By

Published : Oct 6, 2020, 9:17 PM IST

वैशाली में पुलिस ने दो ट्रक शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शराब की खेप हरियाणा से आई थी. जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है.

vaishali
दो ट्रक शराब

वैशाली:जिले के एसपी मनीष कुमार के आदेश पर वैशाली में शराब के खिलाफ चलाया गया. विशेष अभियान मद्य निषेध विभाग की सूचना के आलोक में वैशाली पुलिस ने छापेमारी कर दो ट्रक शराब बरामद किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चुनाव को लेकर शराब की बड़ी खेप वैशाली जिला में आ रही है.

तीन लोग गिरफ्तार
इसी के आलोक में वैशाली के एसपी मनीष कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को चेकिंग अभियान चलाने का सख्त निर्देश दिया. बिदुपुर और औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब से भरे ट्रक को पकड़ा. साथ ही 3 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

एक हजार कार्टून शराब जब्त
डीएसपी राधव दयाल ने बताया कि शराब की खेप हरियाणा से आई थी. जो वैशाली जिले में डिलीवरी होने वाली थी. लेकिन इसकी भनक पहले ही पुलिस को लग चुकी थी और पुलिस ने छापेमारी कर एक हजार कार्टून शराब जब्त कर लिया है. जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है.

ड्राइवर से पूछताछ
चुनाव को लेकर वैशाली जिले में लगातार शराब की बड़ी खेप आ रही है. बता दें बीते कुछ दिन पहले भी गंगा ब्रिज थाना ने एक ट्रक शराब पकड़ा था. बिदुपुर और औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो ट्रक शराब समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. ड्राइवर से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details