बिहार

bihar

वैशाली: लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने पर SP ने 6 दुकानों को किया सील

By

Published : May 13, 2021, 10:35 PM IST

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में एसपी और एसडीपीओ ने 6 दुकानों को सील कर दिया है. दुकान सील करने के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

दुकान सील
दुकान सील

वैशाली: हाजीपुर शहर में लगातार प्रतिबंधित दुकानों के खुलने की सूचना पर दल-बल के साथ सड़क पर एसपी मनीष और सदर एसडीपीओ राघव दयाल उतरे. इस दौरान उन्होंने पाया कि 6 दुकानदार ग्राहकों को दुकान के अंदर बैठाकर सामान बेच रहे थे. जिसे देखते हुए एसपी और एसडीपीओ ने आनन-फानन में भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाकर सभी दुकानों को सीलकरा दिया.

इसे भी पढ़ें:औरंगाबाद में लॉकडाउन का उल्लंघन, दुकानों को किया गया सील

जांच अभियान
दरअसल लॉकडाउन में आवश्यक चीज की दुकान को छोड़कर बाकी सभी दुकानों को बंद करने का गाइडलाइन जारी है. इसके बावजूद हाजीपुर शहर में लगातार प्रबंध प्रतिबंधित दुकान खुल रहे थे. जिसकी शिकायत मिलने के बाद वैशाली एसपी मनीष और सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाया.

ये भी पढ़ें:नालंदा में प्रशासन अलर्ट, 10 दुकान और एक कोचिंग सेंटर किया गया सील

दुकान सील
चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित कई दुकानें लॉकडाउन के दौरान खुले पाए गए. जिसके बाद राजेंद्र चौक स्थित सागर गारमेंटस, सिनेमा रोड स्थित सागर सिलेक्शन, सोनाली शू और गुदरी रोड स्थित लक्ष्मी ड्रेसेस को सील कर दिया गया.

दुकानें खुली रहने की शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद वैशाली एसपी मनीष के नेतृत्व में दल-बल के साथ गुजरी बाजार में सघन छापेमारी की गई. जिसके बाद नियम तोड़ने वाले दुकानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई. पुलिस की कार्रवाई से गुजरी बाजार में काफी देर तक हड़कंप मचा रहा.-राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details