बिहार

bihar

वैशालीः अपराधियों ने रोड ठेकेदार को मारी गोली, मौत

By

Published : Sep 29, 2020, 12:47 PM IST

ठेकेदार को इलाज के लिए विद्युत अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर गई पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

vaishali
vaishali

वैशालीः जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर में घात लगाए हुए अपराधियों ने रोड ठेकेदार को गोली मार दी. जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में ठेकेदार की मौत हो गई. मृतक की पहचान वीरेंद्र राय के रूप में की गई है.

पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रोड ठेकेदार विजेंदर राय बिदुपुर थाना अंतर्गत अपने साइट पर लेबर को पेमेंट देकर लौट रहे थे. तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. गोली वीरेंद्र राय के सीने में लग गई. जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.

देखें रिपोर्ट.

इलाज के दौरान मौत
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में ठेकेदार को इलाज के लिए विद्युत अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर गई पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

जमीन विवाद के कारण हत्या
डीएसपी राधव दयाल ने बताया कि हत्या की मुख्य वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है. ठेकेदारी विजेंदर राय तेरसिया डियर के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details