बिहार

bihar

वैशाली में तेज रफ्तार का कहर, चाय दुकान में बैठे 10 लोगों को कार ने रौंदा

By

Published : Aug 29, 2022, 7:41 AM IST

चाय दुकान में घुसी कार
चाय दुकान में घुसी कार ()

वैशाली में एक तेज रफ्तार कार ने एक दुकान में घुसकर 10 लोगों को रौंद दिया. जिससे 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना तब हुई जब सभी लोग चाय दुकान में बैठे हुए थे.

वैशालीःबिहार के वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र (Mahua Police Station) में एक बार फिर तेज रफ्तार(Road Accident In Vaishali) ने कहर ढाया है, जहां महुआ हाजीपुर सड़क मार्ग पर कढनिया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार एक चाय दुकान में घुस गई. जिससे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, 6 से ज्यादा लोगों को आंशिक रूप से चोट लगी है. दुकान में घुसने से पहले कार ने कई अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, कार ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में तेज रफ्तार से जा रही स्कूल वाहन गड्ढे में पलटी, 10 बच्चे जख्मी

हाजीपुर से आ रही थी कारः घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि कार हाजीपुर की ओर से आ रही थी जो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक चाय की दुकान में घुस गई. जिससे स्थानीय कौशल्या देवी, विश्वनात राम, बिरजू दास और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में कौशल्या देवी की हालत बेहद नाजुक है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, गाड़ी के अंदर से पुलिस को कुछ कागजात मिले हैं, जिसके अधार पर पुलिस गाड़ी मालिक का पता लगाने में जुट गई है.

"ठेला वाले को धक्का मारते हुए गाड़ी ने पिलर में धक्का मारा. उसके बाद अन्य सामानों को तोड़ते हुए सीधे दुकान में घुस गई, चौकी पर जो लोग बैठे हुए थे वह सभी गाड़ी की चपेट में आ गए और जख्मी हो गए. जब तक वहां हल्ला हुआ और लोग कार चालक को पकड़ने दौड़े तब तक गाड़ी चालक भाग गया"- पार्वती देवी, स्थानीय

मामले की जांच में जुटी पुलिसःवहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि 10 लोग घायल हुए हैं. सभी का इलाज चल रहा है. एक महिला की हालत ज्याद नाजुक है. कार से कुछ कागजात मिले हैं. जल्द दी कार मालिक का पता चल जाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Lakhisarai Accident News: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details