बिहार

bihar

सरकार शराबबंदी पर पुनर्विचार नहीं कर सकती तो तरीके को बदले.. नशेड़ियों को बना दें 'वंचित': पप्पू यादव

By

Published : Dec 5, 2021, 11:00 PM IST

पप्पू यादव ने एक वीडियो जारी कर वैशाली में संदिग्ध मौत के मामले पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. उन्होंने कहा है कि मामले की जांच जरूरी है. शराबबंदी का भी माखौल उड़ाते हुए कहा कि इस तरीके को बदलें. पढ़ें रिपोर्ट..

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

वैशालीः बिहार के वैशाली में संदिग्ध मौत ( Suspicious Death in Vaishali ) मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ( Pappu Yadav ) ने सरकार पर सीधा हमला बोला है. पप्पू यादव के समर्थकों ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे वैशाली में हुई संदिग्ध मौत पर बयान दे रहे हैं. वे कह रहे हैं कि 3 लोगों की मौत हो चुकी है. 3 लोग मौत के करीब पहुंच चुके हैं. परिजनों का हवाला देते हुए कहा कि परिजनों का आरोप है कि ना तो पोस्टमार्टम किया गया और ना ही जांच हुई. आनन-फानन में शव को जला दिया गया. जबकि मेरे परिजन की मौत जहरीली शराब से हुई थी.

यह भी पढ़ें- वैशालीः परिजनों का दावा- 'शराब पीने से हुई मौत', पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का कर रही इंतजार

'यह शराब बिहार के अन्य मुद्दों को भटका रहा है. पक्ष विपक्ष दोनों शराब के मुद्दे को लेकर ही अपनी राजनीतिक उल्लू सीधा कर रहे हैं. जिससे अन्य मामले दब गए हैं. सरकार अगर शराब के मुद्दे पर पुनर्विचार नहीं कर सकती तो इसके तरीके को बदलना होगा. नशेड़ियों को चुनाव से वंचित कीजिए. आधार कार्ड लॉक कीजिए और सारी सरकारी सुविधाओं से वंचित कीजिए. जब तक हम कठोर निर्णय लेकर तरीके नहीं बदलेंगे, तब तक यह मुद्दा सफल नहीं हो सकता. लगातार इसमें हम पुलिस को टारगेट किए हुए हैं. चौकीदार से थानेदार सब गलत हैं. इसमें सब की मिलीभगत है. चाहे वह नेता हो, माफिया हो या पदाधिकारी. पप्पू यादव ने आगे कहा कि मेरा आग्रह है कि शराब जैसे मुद्दों पर कड़ी पॉलिसी बनाकर कार्रवाई की जाए.'-पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

वैशाली में संदिग्ध मौत के बाद पप्पू यादव का आक्रोश

बता दें कि वैशाली में संदिग्ध मौत के बाद जांच करने गई पुलिस को परिजनों ने कहा कि जहरीली शराब से मौत है. पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट तय करेगा कि मौते कैसे हुई है. उसके बाद बीजेपी विधायक मौके पर पहुंचे. परिजनों से बात की.

यह भी पढ़ें- वैशाली में तीन की संदिग्ध मौत पर BJP-RJD के एक सुर- 'दबाव बना रही पुलिस.. शराब माफिया से है सांठ-गांठ'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details