बिहार

bihar

एसिड अटैक में झुलसे लोगों से मिले पप्पू यादव, नीतीश के कार्यकाल को बताया माफिया राज

By

Published : Sep 1, 2019, 11:47 PM IST

Updated : Sep 2, 2019, 9:40 AM IST

सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि एसिड अटैक करने पर कानून में गंभीर सजा का प्रावधान है. इसके बावजूद भी सरकार और प्रशासन आरोपी पर कार्रवाई करने में विफल है.

पप्पु यादव

वैशाली:जाप संरक्षक पप्पू यादव रविवार को सदर अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने एसिड पीड़ितों का हालचाल लिया. बता दें कि दाउदनगर गांव में मोबाइल को लेकर के विवाद में दबंगों ने पीड़ित पक्ष के 14 लोगों पर तेजाब फेंक दिया था. इससे सभी बुरी तरह जख्मी हो गए थे.

एसिड अटैक में 4 लोग झुलसे

दरअसल, वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर में मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर एसिड से हमला कर दिया था. जिसमें 14 लोग पूरी तरह झुलस गए थे. वारदात के बाद इन दिनों वैशाली में नेताओं का दौरा शुरू है. इस दौरान पप्पू यादव भी सदर अस्पताल पहुंचे और एसिड अटैक पीड़ितों से मिल कर न्याय का भरोसा दिलाया.

सरकार और प्रशासन कार्रवाई करने में विफल

सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि एसिड अटैक करने पर कानून में गंभीर सजा का प्रावधान है. इसके बावजूद भी सरकार और प्रशासन आरोपी पर कार्रवाई करने में विफल है. यही नहीं उन्होंने इस मौके पर राजनेताओं और वर्दीधारियों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने यहां तक कहा कि 80 से 90 फीसदी नेता और वर्दीधारी मासूम बच्चियों के साथ हवस की भूख मिटाने में जुटे हैं.

एके-47 के नाम पर हो रही राजनीति

जाप प्रमुख ने कहा कि राज्य में केवल वोट के लिए एके-47 के नाम पर राजनीति हो रही है. इस तरह उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के साथ मुंगेर के सांसद ललन सिंह पर भी निशाना साधा. इसके अलावा पप्पू यादव ने नीतीश सरकार के कार्यकाल को माफिया राज बताकर करारा हमला बोला.

Intro:जाप प्रमुख पप्पू यादव एसिड अटैक से झुलसे लोगों से मुलाकात करने सदर अस्पताल हाजीपुर पहुचे जहां पप्पू यादव ने घायल लोगों का हालचाल लिया। वही एसिड अटैक को लेकर पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला


Body:
दरअसल बीते दिनों वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर में मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर एसिड से हमला कर दिया था जिसमें 14 लोग पूरी तरह झुलस गए थे।जिस को लेकर इन दिनों वैशाली जिला में राजनीतिज्ञों का दौरा शुरू है इसी दौरान पप्पू यादव भी सदर अस्पताल पहुचे और एसिड अटैक पीड़ितों से मिल कर न्याय का भरोसा दिलाया वही बिहार सरकार पर जम कर हमला बोला और कहा कि एसिड अटैक मामले में कानून में गंभीर सजा का प्रावधान है बावजूद इसके एसिड अटैक का होना सरकार की विफलता है यही नहीं उन्होंने इस मौके पर राजनेताओं और वर्दी धारियों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए उन्होंने यहां तक कहा कि 80 से 90 फ़ीसदी नेता और वर्दीधारी मासूम बच्चियों के साथ हवस की भूख मिटाने में जुटे हैं वही केवल वोट के लिए बिहार में एके-47 के नाम पर राजनीति हो रही है इस तरह उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के साथ मुंगेर के सांसद ललन सिंह पर भी निशाना साधा इसके अलावा पप्पू यादव ने नीतीश सरकार को माफिया राज बताकर भी करारा हमला बोला।


Conclusion:बहरहाल जाप प्रमुख पप्पू यादव के विवादित व्यान के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी होना तय है।

बाईट -- पप्पू यादव -- जाप प्रमुख

Last Updated :Sep 2, 2019, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details