बिहार

bihar

वैशाली: जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव, भूमि विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 8, 2019, 1:08 PM IST

भूमि विवाद को लेकर मो. रमजान और राहुल सिंह में सालों से विवाद चला आ रहा है. राहुल सिंह मृतक का पड़ोसी है. विगत कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने मृतक को जान से मारने की धमकी दी थी. इस दौरान कार सवार अपराधियों ने मो. रमजान पर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी

भूमि विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

वैशाली: एक तरफ जहां देश मां अंबे की भक्ति में लीन है. वहीं दूसरे तरफ जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव भी लगातार जारी है. ताजा मामला जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के अरनिया गांव का है. जहां भूमि विवाद में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

कार सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
बताया जाता है कि भूमि विवाद को लेकर मो. रमजान और राहुल सिंह में सालों से विवाद चला आ रहा है. राहुल सिंह मृतक का पड़ोसी है. विगत कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने मृतक को जान से मारने की धमकी दी थी. इस दौरान कार सवार अपराधियों ने मो. रमजान पर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में दाखिल करवाते परिजन

परिजनों में मचा कोहराम
घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन आनन-फानन में वारदात स्थल पर पहुंचे. परिजनों ने स्थानीय लोगों के मदद से घायल युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर में दाखिल करवाया. जहां डॉक्टरों ने सदर रमजान को मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि पड़ोसी राहुल सिंह से लंबे समय से भूमि का विवाद चल रहा है. इस मामले में कोर्ट में परिवाद भी दायर है. इस मामले पर मृतक के परिजन मों. युसूफ ने कहा कि राहुल सिंह ने शराब पीकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस से मदद से गुहार भी लगाई थी लेकिन समय शेष रहते कोई कार्रवाई नही की गई.

मृतक के परिजन

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर मामला संज्ञान में स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. पुलिस का कहना है कि मामले में परिजनों नें कुछ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. मामले की छानबीन चल रही है. अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी हत्यारे सलाखों के पीछे होंगें.

भूमि विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या
Intro:वैशाली जिला के जंदाहा में देर रात भूमि विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।


Body:दरअसल देर रात जंदाहा थाना क्षेत्र के अरनिया गांव में पूर्व से चली आ रही भूमि विवाद को लेकर मोहम्मद रमजान को परोस के ही राहुल सिंह ने गोली मार कर फरार हो गया। गोली लगने से घायल युवक रमजान को परिजनों ने सदर अस्पताल हाजीपुर लेकर आए जहा डॉक्टर ने जांच करते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना परिजनों में मिलते ही कोहराम मच गया परिजनों ने बताया कि पड़ोसी राहुल सिंह से लंबे समय से भूमि का विवाद चल रहा है इसी दौरान कार से आए अपराधियों के साथ राहुल सिंह ने गोलीबारी की जिसके चलते मोहम्मद रमजान घायल हो गया जिसे लेकर सदर अस्पताल आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित के दिया। परिजनों ने पड़ोसी राहुल सिंह पर शराब पीकर गोली मारने का भी आरोप लगाया है।


Conclusion:बदरहाल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बाईट -- मोहम्मद इसुफ़ -- परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details